ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGemini Daily Horoscope 29 November 2023 Mithun Rashi Ka Rashifal know daily horoscope predictions

मिथुन राशिफल 29 नवंबर : रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ेंगी, खर्चों पर नियंत्रण रखें, सेहत पर ध्यान दें, पढ़ें राशिफल

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन राशिफल 29 नवंबर : रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ेंगी,  खर्चों पर नियंत्रण रखें, सेहत पर ध्यान दें, पढ़ें राशिफल
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Horoscope Today 29th November 2023 : मिथुन राशि वालों आज रिलेशनशिप की प्रॉब्लम्स को बड़ी समझदारी से सुलझाएं। पर्सनल लाइफ और ऑफिस की दिक्कतों को दूर करने का प्रयास करें। आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा और स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : मिथुन राशि के जातकों को आज ऐसी किसी बात पर चर्चा नहीं करना चाहिए, जिससे रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ें। अतीत की बात को लेकर डिस्कस ना करें। मिथुन राशि की फिमेल्स को आज प्रपोजल मिल सकता है। आज आपका कोई सहकर्मी आपको प्रपोज कर सकता है। अच्छी और खुशहाल मैरिड लाइफ के लिए अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार रहें। मिथुन राशि की कुछ महिलाओं को घर में संभालने में दिक्कत महसूस हो सकती है। इस बारे में अपने पति से चर्चा जरूर करें।

करियर : नए कार्यों की जिम्मेदारियां बड़ी सावधानी से संभालें। आज कार्यों की चुनौतियां बढ़ेंगी, जिससे ऑफिस में ज्यादा काम करना पड़ सकता है। आज आपको नए प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिल सकता है। मिथुन राशि के टीम लीडर्स आज टीम में आ रहे दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। जो लोग इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ रहेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में समझदारी से फैसले लें। दिन के पहले पहर में धन को लेकर थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, दिन के दूसरे भाग में परिस्थितियां सामान्य हो जाएंगी। आज अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड को सरप्राइज गिफ्ट देने का दिन अच्छा है। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए कई इनवेस्टर मिल सकते हैं।

सेहत : मिथुन राशि के व्यक्तियों को आज स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। लंबे समय से चली आ रही बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। हालांकि, अपनी डाइट पर खास ध्यान दें। हरी सब्जियां और फल का सेवन करें। इसके साथ ही एल्कोहल और तंबाकू के सेवन से बचें। हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाएं। मिथुन राशि के जातकों को आज थोड़ा चोट-चपेट लग सकता है, लेकिन ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें