ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGemini Daily Horoscope 29 February 2024 Mithun Rashi Ka Rashifal know daily horoscope predictions

मिथुन राशिफल 29 फरवरी : एक्स लवर से मिलेंगे आज, करियर और पैसों के मामले में दिन लकी

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन राशिफल 29 फरवरी : एक्स लवर से मिलेंगे आज, करियर और पैसों के मामले में दिन लकी
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Daily Horoscope, मिथुन राशिफल 29 फरवरी 2024: दिन का आनंद लेने के लिए अपने प्रेमी से जुड़े रहें। पेशेवर परिश्रम दिखाएं और बकाया पैसों का भुगतान करने के लिए समृद्धि का भी उपयोग करें। स्वास्थ्य आपको छोटी-मोटी परेशानियां दे सकता है।

लव लाइफ: रिश्ते में सकारात्मक रहें। कुछ प्रेम संबंधों में झटका लग सकता है। बहस करते समय अपने शब्दों के प्रति सावधान रहें क्योंकि आपका प्रेमी उनका गलत मतलब निकाल सकता है। आपका दृष्टिकोण महत्वपूर्ण है और हमेशा एक अच्छे श्रोता बनें। अपने साथी के साथ समय बिताते समय ध्यान रखें कि आप अपनी फीलिंग्स को भी साझा करें और अतीत में न जाएँ। आप अपने एक्स लवर से मिल सकते हैं। पिछली जिंदगी फिर से शुरू होने की संभावना अधिक है। शादीशुदा लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि इसका असर वैवाहिक जीवन पर न पड़े।
 
करियर राशिफल: आपका दिन उत्पादक रहेगा, जहां आप सौंपे गए काम को पूरा करने के लिए ऑफिस में ज्यादा समय बिता सकते हैं। आपकी परफॉरमेंस मैनेजमेंट और यहां तक कि ग्राहकों का भी ध्यान आकर्षित करेगी। कुछ ग्राहक विशेष रूप से आपके प्रयासों की तारीफ करेंगे, जो आपकी परफॉरमेंस रिव्यू में काम आएगा। टीम मीटिंग में इनोवेटिव होना और मैनेजमेंट के साथ अच्छे संबंध बनाए रखना अच्छा है। व्यापारियों को व्यापार विस्तार में सफलता मिलेगी, विशेषकर नई जगहों पर।
 
मनी राशिफल: आज धन संबंधी सफलता मिलेगी। जैसे-जैसे धन आपके खजाने में आएगा, सुनिश्चित करें कि खर्च भी कंट्रोल में हो। फाइनेंशियल मैनेजमेंट के लिए किसी विशेषज्ञ का मार्गदर्शन लें। घर के रिनोवेशन का विचार आप आगे बढ़ा सकते हैं। आप खुद की ख़ुशी के लिए पैसे भेज सकते हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि यह अनावश्यक चीज़ों पर खर्च न हो और लंबे समय में बचत करना भी महत्वपूर्ण है।
 
हेल्थ राशिफल: मिथुन राशि के जातकों को सेहत को लेकर सावधान रहना चाहिए। बाहर के खाने से बचें और फलों और सब्जियों का अधिक सेवन करें। किचन में काम करते समय आपको सावधान रहने की जरूरत है, खासकर सब्जियां काटते समय। कुछ महिलाओं को आज मासिक धर्म संबंधी शिकायत हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें