ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGemini Daily Horoscope 28 November 2023 Mithun Rashi Ka Rashifal know daily horoscope predictions

मिथुन राशिफल 28 नवंबर : पार्टनर का सपोर्ट करें, धन लाभ के योग बनेंगे, माता-पिता के हेल्थ पर ध्यान दें

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन राशिफल 28 नवंबर : पार्टनर का सपोर्ट करें, धन लाभ के योग बनेंगे, माता-पिता के हेल्थ पर ध्यान दें
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 05:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Horoscope Today 28th November 2023 : मिथुन राशि के जातकों को आज रिलेशनशिप की प्रॉब्लम्स को सुलझाने की कोशिश करना चाहिए। ऑफिस के सभी असाइनमेंट को कंपलीट करने की कोशिश करें। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं मिथुन राशि के विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : आज रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। साथी से अपने इमोशन्स को शेयर करने का आज सबसे अच्छा दिन है। मिथुन राशि के सिंगल जातकों को आज प्यार का एहसास हो सकता है। दिन के दूसरे पहरे में आज आप अपने रिलेशनशिप को लेकर परिजनों से बातचीत कर सकते हैं। मिथुन राशि के जो जातक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। आज उन्हें साथी से ज्यादा बातचीत करनी चाहिए और एक-दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए।

करियर :  मिथुन राशि के जातकों को आज करियर में सफलता मिलेगी। आईटी प्रोफेशनल्स काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। वहीं, बिजनेसमेन को आज व्यापार में घाटा हो सकता है।  जो लोग अपनी जॉब बदलता चाहते हैं, उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। मिथुन राशि के जो स्टूडेंट्स विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं। आज उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है।

आर्थिक स्थिति : आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा। मिथुन राशि के कुछ जातकों को पिछले निवेशों से धन लाभ होगा। आज धन को लेकर बहस करने से बचें और कुछ विवादों को सुलझाने की कोशिश करें। कुछ जातकों को आज लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगा। टेक्सटाइल, बैंकिंग, फूड, ट्रांसपोर्ट, कंस्ट्र्क्शन और इलेक्ट्रॉनिक्स के बिजनेसमेन को आज व्यापार में लाभ होगा। आज आर्थिक मामलों में सितारे आपके पक्ष में हैं। इसलिए ज्यादा स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है।

सेहत : आज मिथुन राशि वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अपने परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। उन्हें सही टाइम पर मेडिसिन दें। बड़े-बुजुर्गों को सीने में इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर की सलाह लेने में संकोच ना करें। अपनी डाइट में शुगर की मात्रा ज्यादा शामिल ना होने दें। रेगुलर एक्सरसाइज करें। इससे आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें