ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyGemini Daily Horoscope 26 March 2024 Mithun Rashi Ka Rashifal know daily horoscope predictions

मिथुन राशिफल 26 मार्च : दान-पुण्य के कार्यों से बढ़ेगा सुख-सौभाग्य,हर काम होंगे सफल

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन राशिफल 26 मार्च : दान-पुण्य के कार्यों से बढ़ेगा सुख-सौभाग्य,हर काम होंगे सफल
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 26 Mar 2024 06:15 AM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Daily Horoscope, मिथुन राशिफल 26 मार्च : लव लाइफ में खुशहाली आएगी। ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ेगा। आर्थिक मामलों में लकी रहेंगे। अपने लाइफस्टाइल पर ध्यान दें। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : साथी से बहस करने से बचें। रिश्तों में प्यार और विश्वास होने के बावजूद गलतफहमियां बढ़ेंगी। इसलिए साथी से ऐसी कोई बात न कहें, जिससे रिश्तों में कड़वाहट बढ़ें। सिंगल जातकों को आज प्रपोजल का पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा। लव लाइफ में पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। शादी-विवाह तय हो सकता है। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इससे लाइफ में प्रॉब्लम्स बढ़ सकती है।

कर्क राशिफल 26 मार्च :नई जिम्मेदारियों के लिए रहें तैयार,रिश्तों में बढ़ेगा प्यार, सेहत पर दें ज्यादा ध्यान

करियर : मिथुन राशि वालों को आज करियर में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। क्रिएटिविटी और नए इनोवेटिव आइडियाज के साथ अपनी स्किल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार रहें। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें। जो लोग जॉब चेंज करना चाहते हैं, उन्हें आज इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के भरपूर अवसर मिलेंगे। पार्टनरशिप के बिजनेस के नए अवसरों पर नजर रखें।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में ज्यादा परेशानियां नहीं रहेंगी। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पुराने निवेशो से भी अच्छा रिटर्न मिलेगा। ससुराल पक्ष से आर्थिक मदद मिलेगा। आज भाई-बहन की आर्थिक मदद करने का भी उत्तम दिन है। दोपहर बाद ट्रेडर्स को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आज आप दान-पुण्य के कार्यों में शामिल हो सकते हैं।

सेहत : हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। कुछ जातकों सांस से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बड़े-बुजुर्गों को अपने डाइट में ज्यादा शुगर युक्त भोजन शामिल नहीं करना चाहिए। रोजाना एक्सरसाइज और योग करें। सीढ़ियों से चढ़ते-उतरते समय थोड़ी सावधानी बरतें। आज स्मोकिंग बंद करने का भी उत्तम दिन है।