ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyFrom these measures will get employment

ऐसे पूरी होगी रोजगार की तलाश 

मनचाही जॉब नहीं मिल रही या फिर रोजगार की तलाश में परेशान हैं। अगर ऐसा है तो अपनी किस्मत को कतई भी दोष न दें। अपनी कोशिशें जारी रखें और कुछ आसान से वास्तु उपायों को आजमाएं। आइए जानते हैं इनके बारे...

ऐसे पूरी होगी रोजगार की तलाश 
लाइव हिन्दुस्तान टीम  ,meerut Mon, 02 Apr 2018 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मनचाही जॉब नहीं मिल रही या फिर रोजगार की तलाश में परेशान हैं। अगर ऐसा है तो अपनी किस्मत को कतई भी दोष न दें। अपनी कोशिशें जारी रखें और कुछ आसान से वास्तु उपायों को आजमाएं। आइए जानते हैं इनके बारे में। 

अपने घर में हनुमान जी का उड़ता हुआ चित्र रखें। हनुमान चालीसा का प्रतिदिन पाठ करें। प्रतिदिन शिवलिंग पर जलाभिषेक करें। इंटरव्यू देने जाते समय गाय को आटा-गुड़ खिलाएं। पक्षियों को सात अनाजों को मिलाकर खिलाएं। घर में बनने वाले भोजन में से थोड़ा-थोड़ा पदार्थ वास्तुदेव को अर्पित करें और बाद में इसे गाय को खिला दें। इंटरव्यू के वक्त अपनी जेब में लाल रंग का रुमाल रखें। 

अपने कमरे से व्यर्थ पड़े सामान को हटा दें। उत्तर दिशा की दीवार पर आईना रखने से रोजगार के अवसर मिलते हैं। स्टेशनरी का पुराना सामान, ऑफिस की पुरानी फाइलें जैसी चीजों को घर से बाहर कर दें। घर में टूटी-फूटी मशीनों को न रखें। घर में कहीं भी झाड़ू को खड़ी करके न रखें। न ही ऐसी जगह पर रखें जहां उसे लांघा जा सके। घर के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में कोई भी पालतू पशु न बांधें। घर में उत्तर दिशा की दीवार पर पुराना सजावट का सामान हो तो उसे हटा दें। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें