ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म15 मार्च से इन 4 राशि वालों पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, नौकरी व व्यापार में मिलेंगे नए अवसर

15 मार्च से इन 4 राशि वालों पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, नौकरी व व्यापार में मिलेंगे नए अवसर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कोई ग्रह गोचर या राशि परिवर्तन करता है तो उसका सीधा प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि पर पड़ता है। कुछ राशि वालों के लिए राशि परिवर्तन शुभ रहता है और कुछ जातकों के लिए अशुभ...

15 मार्च से इन 4 राशि वालों पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा, नौकरी व व्यापार में मिलेंगे नए अवसर
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 11 Mar 2022 12:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कोई ग्रह गोचर या राशि परिवर्तन करता है तो उसका सीधा प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि पर पड़ता है। कुछ राशि वालों के लिए राशि परिवर्तन शुभ रहता है और कुछ जातकों के लिए अशुभ रहता है। सूर्य ग्रह 15 मार्च को अपने मित्र की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं। 

सूर्य को मान-सम्मान व प्रतिष्ठा का कारक माना जाता है। सूर्य गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिन पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहती है।

वृषभ- आपकी राशि के सूर्य देव 11वें भाव में गोचर करेंगे। जिसे इनकम का भाव कहा जाता है। इस दौरान आपकी इनकम में वृद्धि हो सकती है। आय के नए साधन बनेंगे। व्यापार में अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। यह समय किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा है और इस दौरान आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। सूर्य गोचर के प्रभाव के आपके नए व्यवसायिक संबंध बनेंगे, जिसका भविष्य में आपको लाभ मिलेगा।

शुक्रदेव का अपने मित्र ग्रह की राशि में होने जा रहा गोचर, इन 3 राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन

मिथुन- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य उनके तीसरे भाव यानी प्रयास और शक्ति भाव के स्वामी हैं। साथ ही सूर्य का गोचर मिथुन राशि के दसवें यानी करियर भाव में होगा। इस दौरान आपको नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बनेंगे। कार्यशैली में सुधार आ सकता है। बॉस आपके काम की प्रशंसा कर सकते हैं।

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए सूर्य दूसरे यानी धन भाव के स्वामी हैं। सूर्य का गोचर आपकी राशि के नौवें यानी भाग्य भाव में होगा। इसलिए इस अवधि में आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। व्यापार में निवेश से भी लाभ होगा। कार्यस्थल पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी और कोई नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है।

32 दिन अस्त रहने के बाद देवगुरु बृहस्पति होने जा रहे उदित, इन 3 राशि वालों का जगेगा भाग्य

धनु- धनु राशि वालों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन लाभकारी रहेगा। सूर्यदेव आपकी राशि के नौवें भाव यानी भाग्य और कर्म स्थान के स्वामी हैं। वहीं सूर्य का गोचर आपकी राशि के चौथे यानी माता, सुख व संपत्ति भाव में होगा। इस दौरान आपको व्यापार में विशेष धन लाभ के योग बनेंगे। माता की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। इस अवधि में आप कोई वाहन खरीद सकते हैं। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper