Hindi Newsधर्म न्यूज़For the next 20 days the luck of 2 zodiac signs including Aries will shine Sun-Venus-Jupiter Transit will make you rich

आने वाले 20 दिनों तक मेष समेत 2 राशियों का चमकेगा भाग्य, सूर्य-गुरु बना देंगे धनवान

Sun-Venus-Jupiter Transit : सूर्य के गोचर से शुक्र, गुरु और सूर्य की युति बनी हुई है, जो 14 जून तक रहेगी। सूर्य और गुरु की कृपा से कुछ राशियां जबरदस्त लाभ पा सकती हैं।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:50 AM
हमें फॉलो करें

Sun-Venus-Jupiter Transit : सूर्य देव जल्द ही गोचर करने वाले हैं। वर्तमान में सूर्य शुक्र की वृषभ राशि में बैठे हुए हैं। सूर्य के गोचर से शुक्र, गुरु और सूर्य की युति बनी हुई है, जो 14 जून तक रहेगी। सूर्य देव लगभग 1 महीने तक एक ही राशि में विराजमान रहते हैं। 14 जून को रात के समय बुध की राशि मिथुन में सूर्य गोचर करेंगे। आइए जानते हैं आने वाले 20 दिनों में सूर्य गोचर से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-    

मेष राशि
वृषभ राशि में सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। आज आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

सिंह राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।  

कुंभ राशि
सूर्य का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें