ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyFinancial Horoscope Weekly Saptahik Money rashifal 410 March 2024 Know Future Predictions

7 दिनों तक इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, खूब होगी कमाई, धन की तंगी होगी दूर

Weekly Financial Horoscope : आने वाले सप्ताह में कुछ राशियों के जातक आर्थिक मामलों में बहुत भाग्यशाली रहने वाले हैं। इन राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा और आय के नए स्त्रोत बनेंगे।

7 दिनों तक इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, खूब होगी कमाई, धन की तंगी होगी दूर
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

Financial Weekly Horoscope 4-10 March 2024 : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, आने वाले सप्ताह में कुछ राशियों के जातक आर्थिक मामलों में बहुत भाग्यशाली रहेंगे। नौकरी-कारोबार में अपार सफलता मिलेगा। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे और भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, लेकिन इससे धन लाभ के नए अवसर भी मिलेंगे। आइए जानते हैं मार्च माह के पहले सप्ताह में किन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, तो किन राशियों को रहना होगा थोड़ा सावधान...

मेष राशि : आय में वृद्धि के भरपूर अवसर मिलेंगे। यह सप्ताह नए बिजनेस की शुरुआत के लिए बेहद शुभ है। फैमिली और फ्रेंड्स के मदद से धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे।

वृषभ राशि : ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। व्यापार में कोई रिस्क न लें और आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। निवेश से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें।

मिथुन राशि : इस सप्ताह मिथुन राशि को धन से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में धन हानि हो सकता है। आर्थिक मामलों में कोई रिस्क न लें।

कर्क राशि : पार्टनरशिप के बिजनेस में धन लाभ होगा। फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से आय के नए स्त्रोत बनेंगे। लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेंगे।

सिंह राशि : इस वीक कोई बड़ी डील आपके हाथ लगेगी। नौकरी-व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कन्या राशि : आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव आएंगे। बिजनेस से जुड़े डिसीजन बहुत सोच-समझकर लें। इस वीक बिना सोचे-समझे कोई बड़ा रिस्क न लें।

तुला राशि : इस सप्ताह तुला राशि वालों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में शत्रु एक्टिव रहेंगे। मेडिकल इमरजेंसी के चलते धन खर्च करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि : आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे।

धनु राशि : दोस्तों और परिजनों की मदद से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यापार में मुनाफा होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी और आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा।

कुंभ राशि : इस वीक इनवेस्टमेंट से जुड़े फैसले अभी टाल दें। आर्थिक मामलों में कोई भी डिसीजन लेने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें और खर्चों पर नियंत्रण रखें।

मीन राशि : ऑफिस में अप्रेजल के चांसेस बढ़ेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे और पुराने स्त्रोतों से भी पैसा आएगा। इस सप्ताह आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और पैतृक संपत्ति से धन लाभ होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें