DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मआर्थिक राशिफल 27 अक्टूबर: कन्या, मीन समेत इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा लकी, इन दो राशि के जातक आज न लें आर्थिक रिस्क

आर्थिक राशिफल 27 अक्टूबर: कन्या, मीन समेत इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा लकी, इन दो राशि के जातक आज न लें आर्थिक रिस्क

ज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Wed, 27 Oct 2021 06:58 AM
आर्थिक राशिफल 27 अक्टूबर: कन्या, मीन समेत इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा लकी, इन दो राशि के जातक आज न लें आर्थिक रिस्क

आज चंद्रमा मिथुन राशि में बुध की राशि में प्रवेश करेगा। यह आर्द्रा नक्षत्र  (राहु द्वारा शासित) में स्थित होगा। कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि चल रही है जो व्यापार वृद्धि, मार्केटिंग और ट्रेडिंग के लिए फायदेमंद मानी जाती है।

मिथुन, कन्या, मकर और मीन राशि के लोगों के लिए यह एक अनुकूल दिन है। उन्हें अपने काम को लेकर पॉजिटिव  रिजल्ट मिलने की उम्मीद है।

वृष, कर्क, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की प्लानिंग करने की जरूरत होगी।  मेष, सिंह और धनु राशि वालों को किसी भी प्रकार की इनवेस्टमेंट और फाइनेंशियल निर्णय लेना से बचना चाहिए।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग-  क्लाइंट्स  या बिजनेस कर्माचारियों के साथ किसी भी महत्वपूर्ण बिजनेस मीटिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट या  डॉक्टयूमेंट्स पर  साइन सुबह 11:30 बजे से दोपहर 1:20 बजे के बीच शुरू किए जाने चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती- यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंटल एक्टिविटीज की प्लानिंग बनाना चाहते हैं, या किसी प्रोग्राम को होस्ट करना चाहते हैं, तो उसकी प्लानिंग सुबह 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान- बिजनेस या इनवेस्ट से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को शाम 4:15 बजे से शाम 5:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

ट्रैवल- किसी भीबिजनेस या प्रोफेनशनल सफर  पर जाने की प्लानिंग  सुबह 9:20 से 10:40 बजे के बीच बनानी चाहिए।


इनवेस्टमेंट: दोपहर 1:27 से 2:50 बजे के बीच किसी इनवेस्टमेंट  या  पेमेंट प्लानिंग न करें,यह अशुभ राहु कलाम की अवधि है। इस अवधि के दौरान सभी फाइनिशियल निर्णयों से भी बचना चाहिए।

स्टॉक मार्केट- मेष, सिंह और धनु राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त प्रातः 9:30 से 11 बजे तक है।

सरकारी कार्य- सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या पर्सनल मीटिंगसुबह 8 बजे से 9:30 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई बिजनेस एक्टिविटिज की शुरुआत: किसी भी नई बिजनेस एक्टिविटिज या एक्टिविटिजको शुरू करने के लिए सुबह 10:45 बजे से दोपहर 1:15 बजे तक की अवधि शुभ है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें