ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मआर्थिक राशिफल 17 जनवरी: आज मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशिवालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

आर्थिक राशिफल 17 जनवरी: आज मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशिवालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

Finance Horoscope 17 January 2022 Arthik rashifal : आज चंद्रमा मिथुन राशि (बुध द्वारा शासित) में रहेगा। यह पुनर्वसु नक्षत्र (बृहस्पति द्वारा शासित) में स्थित होगा। शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि चालू...

आर्थिक राशिफल 17 जनवरी: आज मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशिवालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय
Alakha Singhज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 05:40 AM

इस खबर को सुनें

Finance Horoscope 17 January 2022 Arthik rashifal : आज चंद्रमा मिथुन राशि (बुध द्वारा शासित) में रहेगा। यह पुनर्वसु नक्षत्र (बृहस्पति द्वारा शासित) में स्थित होगा। शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि चालू रहेगी जो धन, वित्त और निवेश से संबंधित सभी गतिविधियों के लिए शुभ मानी जाती है। आप में से मेष, मिथुन, कर्क, तुला और कुंभ राशि वालों को दिन का अधिकतम लाभ उठाना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। वृष, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि के लोगों को अपने व्यावसायिक निर्णयों में बहुत अधिक सक्रिय होने की आवश्यकता नहीं है और ज्यादातर लंबित कार्य ही करें। सिंह, धनु और मीन चंद्र राशि के लोगों राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। 

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:
व्यावसायिक बैठकें:
ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 9:50 से 11:04 बजे तक या शाम को 3 बजे से 4:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Surya Uttarayan 2022: 15 जनवरी से उत्तरायण हुए सूर्य, जानिए राशियों पर प्रभाव व उपाय

प्रशिक्षण और भर्ती : यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो यह योजना सुबह 09:55 बजे से 11:10 बजे के बीच बनानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को दोपहर 11:00 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: कोई भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा दोपहर 1:50 बजे से दोपहर बाद 3:05 बजे के बीच की जानी चाहिए।

निवेश: सुबह 08:36 बजे से 09:54 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस अवधि के दौरान सभी वित्तीय निर्णयों से भी बचना चाहिए।

शेयर बाजार: वृष, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:40 बजे से दोपहर 12:05 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 12:30 बजे से 01:50 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4 बजे से शाम 05:30 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

epaper