ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyFeng Shui Troubled by empty pockets FengShui tips will help

Feng Shui: खाली जेब से हैं परेशान?, फेंग शुई टिप्स करेंगे मदद

Feng Shui Tips for Money: फेंग शुई चीनी विद्या है, जिसकी मदद से गुड लक और पॉजिटिव एनर्जी बनाए रखने में मदद मिलती है। फाइनेंशियल दिक्कतों से परेशान हैं तो इन फेंगशुई टिप्स को आजमाएं-

Feng Shui: खाली जेब से हैं परेशान?, फेंग शुई टिप्स करेंगे मदद
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 05:47 AM
ऐप पर पढ़ें

Feng Shui Tips for Money: फेंग शुई में वास्तु दोष, विवाह, आर्थिक स्थिति और करियर लाइफ से जुड़ी प्रॉब्लम्स के उपाय बताए गए हैं। फेंग शुई चीनी विद्या है, जिसकी मदद से गुड लक और पॉजिटिव एनर्जी बनाए रखने में मदद मिलती है। कई बार खर्च बढ़ने से या पैसों का फ्लो रुक जाने से आर्थिक सिचूऐशन गड़बड़ा जाती है। ऐसे में अगर आप भी फाइनेंशियल दिक्कतों से परेशान हैं तो इन फेंगशुई टिप्स को आजमाएं-

1. तीन सिक्के- फेंगशुई में तीन सिक्कों को बेहद शुभ माना गया है। माना जाता है इन सिक्कों को लाल रंग के कपड़े में लपेटकर या लाल धागे में बांधकर घर में रखने से दरिद्रता दूर होती है और पैसों का फ्लो बना रहता है।

2. फिश एक्वेरियम- अगर आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है तो अपने घर में फिश एक्वेरियम रखें। घर में फिश एक्वेरियम रखने से घर की कंगाली दूर होती हैं।

3. जेड प्लांट- काफी समय से अगर आप आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहे हैं तो इसकी वजह घर की नेगेटिव एनर्जी भी हो सकती है। इसलिए घर में पॉजिटिविटी अट्रैक्ट करने के लिए और सुख-समृद्धि बढ़ाने के लिए आप जेड प्लांट लगा सकते हैं।

4. फेंगशुई कछुआ- फेंगशुई का कछुआ घर या ऑफिस में रखने से व्यक्ति की समाज में पद-प्रतिष्ठा बढ़ती है और आर्थिक दिक्कतें भी दूर होती हैं। इसे उत्तर दिशा में रखना शुभ माना गया है। फेंगशुई कछुआ आपकी इंकम बढ़ाने में लकी चार्म साबित हो सकता है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें