ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyEconomic Horoscope January 27 These zodiac signs should do their important work know the condition of Aries to Pisces Astrology in Hindi

आर्थिक राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अपने महत्वपूर्ण कामों को देना चाहिए अंजाम, जानें मेष से मीन राशि तक का हाल

आज चंद्रमा वृश्चिक राशि (मंगल ग्रह के स्वामी) में रहेगा। सुबह 8:51 बजे के बाद इसे अनुराधा (शनि द्वारा शासित) नक्षत्र रहेगा। इस दौरान कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि चालू रहेगी जो कि निवेश और लेनदेन जैसे...

आर्थिक राशिफल 27 जनवरी: इन राशि वालों को अपने महत्वपूर्ण कामों को देना चाहिए अंजाम, जानें मेष से मीन राशि तक का हाल
ज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 11:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज चंद्रमा वृश्चिक राशि (मंगल ग्रह के स्वामी) में रहेगा। सुबह 8:51 बजे के बाद इसे अनुराधा (शनि द्वारा शासित) नक्षत्र रहेगा। इस दौरान कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि चालू रहेगी जो कि निवेश और लेनदेन जैसे वित्तीय और व्यावसायिक मामलों के लिए शुभ है। कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वाले लोगों को दिन का इंतजार करना चाहिए और उनके सभी महत्वपूर्ण कार्यों को अंजाम देना चाहिए। वृष, सिंह और मकर राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभ समय अनुसार बनाने की जरूरत है। मेष, मिथुन, तुला और कुंभ राशि वालों को किसी भी तरह के निवेश और वित्तीय लेन-देन से बचना चाहिए।

राशिफल 27 जनवरी: इस राशि के जातक जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर दें ध्यान, मेष समेत इन राशियों के लोग रहें सावधान

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर, अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच और शाम 4:30 बजे से 5:30 बजे तक की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो दोपहर 12:30 से 2 बजे के बीच की योजना बनाई जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को सुबह 8:30 से 10 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 11:15 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 1:52 बजे से दोपहर 3:12 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के दौरान वित्तीय निर्णयों से बचना चाहिए।

कुंभ राशि में होने वाला है शनि का गोचर, इस राशि पर शुरू होगा साढ़े साती का प्रथम चरण

शेयर बाजार: मेष, मिथुन, तुला और कुंभ राशि वालों को आज के दिन शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त सुबह 9:45 से 11:10 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 9:55 से 11:30 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4:45 बजे से शाम 7:30 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें