ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyEconomic Horoscope December 29 Taurus Gemini Virgo and Capricorn will experience higher levels Finance Horoscope Astrology in Hindi

आर्थिक राशिफल 29 दिसंबर: वृषभ, मिथुन, कन्या और मकर राशि वाले करेंगे उच्च स्तर का अनुभव

आज चंद्रमा तुला राशि (शुक्र द्वारा शासित) में रहेगा। स्वाति नक्षत्र (राहु द्वारा शासित) में स्थित होगा। कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि शाम 4:12 बजे तक रहेगी। इस तिथि को सरकार से संबंधित कार्यों, योजना और...

आर्थिक राशिफल 29 दिसंबर: वृषभ, मिथुन, कन्या और मकर राशि वाले करेंगे उच्च स्तर का अनुभव
ज्योतिषाचार्य नीरज धनखड़,नई दिल्लीWed, 29 Dec 2021 06:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज चंद्रमा तुला राशि (शुक्र द्वारा शासित) में रहेगा। स्वाति नक्षत्र (राहु द्वारा शासित) में स्थित होगा। कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि शाम 4:12 बजे तक रहेगी। इस तिथि को सरकार से संबंधित कार्यों, योजना और रणनीति और निवेश के लिए शुभ माना जाता है। 29 दिसंबर को वृष, मिथुन, कन्या, मकर और मीन राशि के लोग उच्च स्तर का अनुभव करेंगे। कर्क, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को अपने दिन की योजना शुभ समयानुसार बनाने की आवश्यकता होगी। मेष, सिंह और धनु राशि वाले जातकों को निवेश से संबंधित कोई भी कार्य करने से बचना चाहिए।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 7:30 से 9:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

राशिफल 29 दिसंबर: वृश्चिक और मीन राशि वालों का मन रहेगा खिन्न, ज्योतिषाचार्य से जानें आज का राशिफल

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसी की योजना 11:05 बजे से दोपहर 12:20 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 1:40 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना दोपहर 2:55 बजे से शाम 4:10 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 12:22 बजे से दोपहर 1:38 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस अवधि में सभी वित्तीय निर्णयों से भी बचना चाहिए।

नए साल में राहु गोचर से मेष समेत इन राशियों का होगा भाग्योदय, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

शेयर बाजार: मेष, सिंह और धनु राशि वालों को आज के दिन शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशि वालों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:25 से 11.30 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 1:40 बजे से दोपहर 2:55 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4:15 बजे से शाम 5:25 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें