Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मइन 5 लोगों को भूलकर भी न बताएं अपने राज, इनके पेट में नहीं पचती कोई बात

इन 5 लोगों को भूलकर भी न बताएं अपने राज, इनके पेट में नहीं पचती कोई बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Wed, 08 Sep 2021 12:53 PM
इन 5 लोगों को भूलकर भी न बताएं अपने राज, इनके पेट में नहीं पचती कोई बात

इस खबर को सुनें

अक्सर लोग अपने मन का बोझ हल्का करने के लिए कई बातें दूसरों के साथ शेयर करते हैं। लेकिन हर बात हर किसी को बताने वाली नहीं होती है। अगर आपने किसी गलत व्यक्ति को अपनी गुप्त बात शेयर कर दी तो वह भविष्य में आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसी ही कुछ राशियों का जिक्र किया गया है, जिनसे जुडे़ लोगों के पेट में कोई बात नहीं पचती है। जानिए इन राशियों के बारे में-

मेष- मेष राशि के लोग दिल के बुरे नहीं होते हैं और न ही किसी व्यक्ति को गलत भावना के साथ बात शेयर करते हैं। इनकी कमजोरी होती है कि ये कोई बात बिना शेयर किए रह नहीं पाते हैं। इसलिए इनसे अपने सीक्रेट बताने से बचना चाहिए।

मिथुन- मिथुन राशि के लोग आमतौर पर सभी के साथ घुल मिल जाते हैं। इनके सबसे ज्यादा लोगों के सीक्रेट पता होते हैं। ये लोग गॉसिप में काफी रुचि रखते हैं। कई बार ये अनजाने में दूसरों के सीक्रेट सबके सामने खोल देते हैं।

22 अक्टूबर तक इन राशि वालों को करियर में मिल सकती है अपार सफलता, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

कर्क- कर्क राशि वालों को अपने राज बताने से बचना चाहिए। कई बार ये लोग उत्साह में उन बातों को भी शेयर कर देते हैं, जो इन्हें नहीं करनी चाहिए। हालांकि बाद में ये पछतावा करते हैं, लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है।

तुला- इस राशि के लोग छोटे सीक्रेट भी अपने पेट में नहीं पचा पाते हैं। जब तक ये अपनी बात किसी को शेयर नहीं कर देते, इन्हें चैन नहीं मिलता है। इसलिए इनसे सीक्रेट शेयर करने से बचना चाहिए।

कल हरतालिका व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, इन दो शुभ मुहूर्त में करें पूजन

धनु- धनु राशि के लोग बहुत जल्दी सभी के करीबी बन जाते हैं। कई बार ये बातें करते हुए अनजाने में सबके सामने लोगों के सीक्रेट भी खोल देते हैं। हालांकि इन्हें इस बात का एहसास बाद में होता है। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

epaper

संबंधित खबरें