ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मसीयूईटी: बीबीएयू की यूजी-पीजी में खाली सीटों पर 13 से 15 तक स्पॉट काउंसलिंग, खाली सीटों पर प्रवेश का आखिरी मौका

सीयूईटी: बीबीएयू की यूजी-पीजी में खाली सीटों पर 13 से 15 तक स्पॉट काउंसलिंग, खाली सीटों पर प्रवेश का आखिरी मौका

CUET Spot counseling : लखनऊ विश्वविद्यालय के 13 छात्रों को प्राइवेट बैंक में इंटर्नशिप के बाद प्लेसमेंट मिला है। छात्रों के ग्रीष्मकालीन इंटनशिप में किए गए कार्य के आधार पर प्लेसमेंट मिला है।

सीयूईटी: बीबीएयू की यूजी-पीजी में खाली सीटों पर 13 से 15 तक स्पॉट काउंसलिंग, खाली सीटों पर प्रवेश का आखिरी मौका
Yogesh Joshiकार्यालय संवाददाता,लखनऊWed, 07 Dec 2022 11:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमन यूनिवर्सिटी इंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) के माध्यम से बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर केन्द्रीय विश्वविद्यालय (बीबीएयू ) में प्रवेश हो रहे हैं। यूजी और पीजी के कई चक्रों की ऑनलाइन काउंसलिंग और स्पॉट काउंसलिंग के बाद भी अभी सीटें खाली हैं। सीयूईटी की खाली सीटों को भरने के लिए एक और स्पॉट काउंसलिंग का मौका 13 से 15 दिसम्बर तक दिया जा रहा है। प्रो. रिपु सूदन सिंह ने बताया कि स्पॉट काउंसलिंग में अभ्यर्थियों को अपने सभी अभिलेखों की छायाप्रति लाना होगा। तीन दिन के अन्दर खाली सीटों पर प्रवेश देकर प्रवेश प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

13 छात्रों को मिला प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के 13 छात्रों को प्राइवेट बैंक में इंटर्नशिप के बाद प्लेसमेंट मिला है। छात्रों के ग्रीष्मकालीन इंटनशिप में किए गए कार्य के आधार पर प्लेसमेंट मिला है। बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग के 13 छात्रों को 4.40 लाख प्रतिवर्ष का पैकेज का ऑफर दिया गया है। कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय और विभागाध्यक्ष प्रो. संगीता साहू ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दीं।

12 को अभिलेख सत्यापन

लखनऊ विश्वविद्यालय की पीएचडी प्रवेश प्रक्रिया के अन्तर्गत समाजशास्त्र विषय के नव प्रवेशी छात्रों का अभिलेख सत्यापन 12 दिसम्बर को होगा। विभागाध्यक्ष प्रो. डीआर साहू ने बताया कि पीएचडी 2021-22 सेशन की शुरुआत 12 दिसम्बर से होगी। छात्र-छात्राओं को अपने सभी अभिलेखों को सत्यापन भी उसी दिन कराना होगा।