ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyChandra Rashi Parivartan 2023 These zodiac sign will get chandra dev blessing by moon transit on 29 november 2023

Chandra Gochar : 29 नवंबर को चंद्रदेव करेंगे राशि परिवर्तन, कर्क, तुला समेत इन 4 राशियों के दूर होंगे सभी कष्ट, धन-दौलत में होगी वृद्धि

Chandra Rashi Parivartan 2023 : 29 नवंबर 2023 को चंद्रदेव अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिष में चंद्रमा को मन का कारक माना गया है। चंद्र गोचर से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल मिलेंगे।

Chandra Gochar : 29 नवंबर को चंद्रदेव करेंगे राशि परिवर्तन, कर्क, तुला समेत इन 4 राशियों के दूर होंगे सभी कष्ट, धन-दौलत में होगी वृद्धि
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Chandra Gochar In November 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्रमा को मन का कारक माना गया है। कुंडली में चंद्रमा कमजोर होने पर व्यक्ति का मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित होता है और चंद्रमा की उच्च स्थिति से जातक समाज में खूब मान-सम्मान मिलता है। करियर में अपार सफलता मिलती है। मन शांत और प्रसन्न रहता है। 29 नवंबर को चंद्रमा वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और 1 दिसंबर को कर्क राशि में गोचर करेंगे। जिससे 4 राशियों को चंद्र गोचर को बेहद शुभ फल मिलेंगे। आइए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में...

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों पर चंद्रदेव की विशेष कृपा होगी। चंद्र गोचर के शुभ प्रभाव से स्ट्रेस लेवल कम होगा। मन में नकारात्मक विचार नहीं आएंगे। सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। जीवनसाथी संग रिश्ता मजबूत होगा और प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी।

कर्क राशि : करियर में तरक्की के सुनहरे अवसर मिलेंगे। कार्यों की प्रशंसा होगी। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। मन प्रसन्न रहेगा। घर में सुख-शांति आएगी। व्यापार में धन लाभ के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को गुण-ज्ञान की प्राप्ति में समय व्यतीत करना चाहिए। 

तुला राशि : चंद्रदेव की कृपा से करियर में उन्नति करेंगे। आय में वृद्धि के नए मार्ग बनेंगे।  निवेशों से धन लाभ होगा। पैतृक संपत्ति मिल सकती है। भाग्य साथ देगा। जीवन की सभी बाधाएं दूर होंगी। लंबे समय से अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगा और स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा।

धनु राशि : शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। मानसिक तनाव दूर होगा। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे। शादी-विवाह तय हो सकता है। बकाया धन वापस मिलेगा और धन-दौलत में वृद्धि होगी। व्यापार में बढ़ोत्तरी के अवसर मिलेंगे और आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें