ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मकरियर राशिफल 23 सितंबर: पेशेवर जीवन में इन राशियों के लोग न मानें हार, बॉस करेंगे काम को नोटिस

करियर राशिफल 23 सितंबर: पेशेवर जीवन में इन राशियों के लोग न मानें हार, बॉस करेंगे काम को नोटिस

Aaj ka Career Horoscope 23 September: आज कई राशि वालों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है, जबकि कुछ राशि वालों को करियर में तरक्की मिल सकती है। जानें सभी 12 राशियों का हाल-

करियर राशिफल 23 सितंबर: पेशेवर जीवन में इन राशियों के लोग न मानें हार, बॉस करेंगे काम को नोटिस
Saumya Tiwariज्योतिषाचार्य नीरज धनखेर,नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 07:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष: जैसे-जैसे सफल बातचीत का उत्साह समाप्त होता है, आपके विचार भीतर की ओर मुड़ते हैं। इस बात की संभावना है कि आपको थोड़ा अजीब महसूस होगा। सब कुछ करने के लिए एक केंद्रित और अनुकूलनीय दृष्टिकोण रखें। जब तक आप एक स्वस्थ पेशेवर जीवन संतुलन बनाए रखते हैं, पेशेवर लोगों पर अपनी चिंताओं को प्राथमिकता देना सही है।

वृष: आप अपने बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते हैं, लेकिन आप अपनी भौतिक भलाई और एक व्यक्ति के रूप में आपके लिए उपलब्ध अवसरों के बारे में चिंतित हैं। एक अनुकूलनीय दृष्टिकोण बनाए रखें, खासकर पैसे के साथ। अपने वित्त और अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने की रणनीतियों और यहां तक ​​कि काम पर अपने कौशल को सुधारने के लिए वाइब्स का लाभ उठाएं। अपने बजट को सुधारते समय निर्णयात्मक रुख अपनाने से बचें।

राशिफल 23 सितंबर: मकर समेत इन राशियों के लोग बहुत बचकर पार करें समय, ये लोग तांबे की वस्तु रखें पास

मिथुन : कुछ मानसिक संतुलन हासिल करने की जरूरत है। अपने पैनिक अटैक, दिल की धड़कन, और किसी भी अन्य परेशान करने वाली भावनाओं को खत्म करें। इसके बजाय अपनी ऊर्जा उन कौशलों को विकसित करने में लगाएं जो आपके चुने हुए क्षेत्र में आगे बढ़ने में आपकी मदद करें। विस्तार पर आपका ध्यान और समस्याओं को ठीक करने की क्षमता के कारण आप किसी भी कंपनी के लिए एक संपत्ति होंगे।

कर्क: लोग आप पर ध्यान देंगे और आपकी उपस्थिति को अभी नोटिस करेंगे। आपके कनेक्शन आपको एक संपूर्ण रूप में देखते हैं। विस्तार पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने के लिए आपको सहकर्मियों से प्रशंसा मिल सकती है। आप सभी प्रशंसा के पात्र हैं, इसलिए संकोच न करें। शायद यह आपको अपने अगले करियर लक्ष्य को उत्साह के साथ आगे बढ़ाने का आत्मविश्वास देगा।

सिंह: यह संभव है कि आप अंततः टुकड़ों को एक साथ रखने के लिए तैयार महसूस करें। जैसे ही आप अपने नए विकल्पों का पता लगाते हैं, आप अनुकूलन क्षमता और ताकत की भावना का अनुभव करेंगे। करियर में उन्नति की संभावनाओं को देखने के लिए अब एक अच्छा समय है। संभावित शैक्षणिक गतिविधियों में आपकी नौकरी के लिए क्षमताओं को सुधारने के लिए एक कार्यक्रम में भाग लेना या एक पूर्व मैनेजर के संपर्क में वापस आना शामिल है जिसने आपको प्रेरित किया है।

कन्या: आज का दिन हार मानने का नहीं है और आपको अपने कार्यों का बचाव करने के लिए तैयार रहना चाहिए। आप जिस प्रतियोगिता का सामना करेंगे, वह आपके वर्तमान अनुमान से ज्यादा मुश्किल होगी। किसी को जीतने या किसी को यह समझाने के लिए कि आप सही हैं, आपका सामान्य दृष्टिकोण उतना सफल नहीं होगा जितना कि वे आमतौर पर इन परिस्थितियों में होते हैं। अन्य लोग कठोर रुख अपना रहे हैं और शायद हिलेंगे नहीं।

तुला: आप अत्यधिक दक्षता के साथ काम करते दिख रहे हैं। आपको अपने करीब के सभी लोगों का समर्थन प्राप्त है। आप जो कुछ भी अपना दिमाग लगाते हैं, आप बहुत अच्छी तरह से पूरा कर सकते हैं। मिलनसार और आउटगोइंग बनें, यही मूड की मांग है। जब आप अजनबियों से बात करें तो खुश चेहरे पर रखें। इस तरह का एक सकारात्मक रवैया रखें और एक शानदार दिन रहेगा। अपने लिए स्टैंड लें।

इन 3 राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, जानें किस राशि पर चल रहा कौन-सा चरण

वृश्चिक : कार्यक्षेत्र में आज आप शांत रहें, गुस्से से बचें। अगर आपके पास करने के लिए ज्यादा काम है, तो आप पूरे दिन किनारे पर महसूस कर सकते हैं। सहकर्मियों के साथ छोटी-मोटी अनबन होने की संभावना है, लेकिन आपको व्यक्तिगत बनने से बचना चाहिए। अगर आप इन छोटी-छोटी समस्याओं को बीतने का समय दे सकते हैं, तो वे अपने आप हल हो जाएंगी।

धनु : किसी वरिष्ठ के सहयोग से कुछ समय से रुके हुए प्रोजेक्ट्स को आखिरकार गति मिलेगी और आज तेजी से आगे बढ़ने लगेंगे। आप में से कुछ लोग अपने कार्यक्षेत्र को लेकर भ्रमित हो सकते हैं और इस प्वाइंट पर कोर्स बदलने का निर्णय ले सकते हैं। अपने सामने विकल्पों की भीड़ को अपने ऊपर हावी न होने दें। किसी विशेषज्ञ से सलाह लेना और भविष्य के लिए एक रोडमैप तैयार करना एक अच्छा विचार हो सकता है।

मकर : ऑफिस में आज आपको अपने काम पर पूरा ध्यान देना चाहिए क्योंकि आपके चारों तरफ काफी ध्यान भटकेगा। इन रुकावटों को नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश करें क्योंकि ये आपकी प्रोडक्टिविटी को कम कर देंगे और आपके काम में खामियां पैदा करेंगे। अगर आवश्यक हो, तो इस समस्या को हल करने के लिए किसी सहकर्मी की सहायता लें। धैर्य और दृढ़ संकल्प अभी आपके सर्वोत्तम गुण हैं, इसलिए उनका उपयोग करें।

कुंभ: जब आप में बहुत उत्साह हो, तो आप कम समय में बहुत कुछ कर सकते हैं। लेकिन आपको अपने दृष्टिकोण में रचनात्मक होने की आवश्यकता होगी अगर आप ऐसे परिणाम चाहते हैं जो आपको भी आश्चर्यचकित कर दें। मैनेजमोंट आपकी मौलिकता और प्रयास पर ध्यान देगा, और परिणामस्वरूप वे आपके प्रयासों के लिए आपको अच्छी तरह से मुआवजा देंगे। अपना अच्छा काम जारी रखें और अपनी टीम के साथ क्रेडिट साझा करें।

मीन: आज आप जो प्रयास करेंगे, उसका फल उच्च दर से मिलेगा। ध्यान रखें कि आपने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और बहुत मेहनत की। इसकी चिंता न करने से कुछ हासिल होगा। परिणाम में जो योगदान देगा वह आपके काम को गंभीरता से लेना और जिम्मेदारी से काम करना है। अगर आप तुरंत परिवर्तन नहीं देखते हैं तो हार न मानें। आपके प्रयासों को अब तक नजरअंदाज नहीं किया गया है, इसलिए विश्वास रखें।
 

epaper