ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Weekly Horoscope 25 February2 March saptahik makar rashifal future predictions

मकर साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मिलेंगे छोटे-मोटे झटके, दफ्तर की राजनीति देगी मुश्किल समय

Saptahik Makar Rashifal Capricorn Horoscope Future Predictions: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मिलेंगे छोटे-मोटे झटके, दफ्तर की राजनीति देगी मुश्किल समय
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Weekly Horoscope, मकर साप्ताहिक राशिफल: मकर इस सप्ताह की मांग है कि आप कुछ जरूरी कदम उठाएँ। सब कुछ योजना के अनुसार होने की संभावना नहीं है और यह बिल्कुल ठीक है। बदलाव मुश्किल हो सकता है लेकिन भरोसा रखें, यह आपके बेहतर के लिए है। प्रेम और पेशेवर दोनों क्षेत्रों में छोटी-मोटी नाराजगी को बड़ा मुद्दा न बनने दें। 

लव लाइफ: सिंगल या कमीटेड? रिश्ते इस सप्ताह आगे की सीट लेने जा रहे हैं। अब समय आ गया है कि आप ऑटोपायलट को बंद कर दें और सोच-समझकर चुनाव करें। जरा सी गलतफहमी विवाद का कारण बन सकती है, लेकिन इसे अपने बंधन को खतरे में न डालने दें। अपना दिल खोलें और अपनी भावनाओं को साझा करें। सिंगल लोगों को अचानक से रोमांस का मौका हाथ लग सकता है। संभलकर चलें, जल्दबाजी की कोई जरूरत नहीं है।
 
करियर राशिफल: दफ्तर की राजनीति काम को थोड़ा मुश्किल बना सकती है। आपकी बुद्धि और प्रोडक्टिविटी दिन बचा सकती है। चीज़ें भले ही चुनौती से भरपूर लगें, लेकिन इस सप्ताह को अपने डाउट्स को दूर करने और फ्यूचर प्लान तैयार करने के लिए एक अवसर के रूप में उपयोग करें। कोई नया अवसर मिल सकता है, शुरुआती उथल-पुथल को खुद पर हावी न होने दें। हमेशा याद रखें, आपकी ताकत आपकी इच्छाशक्ति और प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल में छुपी है।

मनी राशिफल: ज्यादा महत्वपूर्ण वित्तीय संकट नहीं है, लेकिन यह सप्ताह आपको मामूली झटका दे सकता है। अपने बजट को थोड़ा सख्त बनाने और अनावश्यक खर्चों पर रोक लगाने के लिए तैयार रहें। आप हमेशा एक केयरफुल प्लानर रहे हैं, और यह सप्ताह आपकी इस खूबी को इस्तेमाल करने का एक अवसर है। कौन जानता है? हो सकता है, आप इस प्रक्रिया में आय का एक नया स्रोत खोज सकें।

हेल्थ राशिफल: तमाम हलचल के बीच, अपनी सेहत को नजरअंदाज न करें। आप ऊर्जा में वृद्धि महसूस करेंगे, जिससे यह सप्ताह उन शारीरिक गतिविधियों को करने के लिए आदर्श रहेगा, जिन्हें आपने हाल ही में बंद कर दिया है। स्वस्थ खान-पान की आदत डालें और मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए मेडिटेशन करने पर विचार करें। ऊर्जा परिवर्तन को अपनाएं, नियंत्रण रखें और अपने स्वास्थ्य को सबसे आगे रखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें