ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn weekly Horoscope 1218 november 2023 saptahik makar rashifal future predictions

मकर साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे उतार- चढ़ाव वाले दिन, 7 दिनों तक मिलेंगे मिले-जुले परिणाम

Saptahik Makar Rashifal Capricorn Horoscope Future Predictions : राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे उतार- चढ़ाव वाले दिन, 7 दिनों तक मिलेंगे मिले-जुले परिणाम
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 07:29 AM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Weekly Horoscope, मकर साप्ताहिक राशिफल :  यह सप्ताह शांति बनाए रखने और स्थिरता प्राप्त करने वाला है। शांत और संयमित व्यवहार से आप कई तरह की समस्याओं से बचे रह सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत एक शक्तिशाली नोट के साथ हो सकती है। संतुलन की भावना रहेगी जिसकी आप लंबे समय से चाहत रखते थे। खुद पर भरोसा रखें। आप जीवन के सभी पहलूओं पर सही फैसला लेने में सक्षम हैं। जीवन में कुछ चुनौतियों का सामना करना होगा, लेकिन यह आपको तरक्की का रास्ता दिखाएगा।

लव राशिफल- आपका प्यार स्वाभाविक रूप से खिलेगा। अपने साथी के साथ समय व्यतीत करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है। रोमांटिक छुट्टियों की योजना बनाएं। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने से आपका अशांत मन भी शांत हो जाएगा। सिंगल लोगों के विवाह की बात चल सकती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे अच्छे दिन, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न

करियर राशिफल- इस सप्ताह थोड़ी उथल-पुथल का सामना करना पड़ सकता है। परिवर्तन की अपेक्षा करें, कुछ आवश्यक, कुछ आश्चर्यजनक। कार्यस्थल पर इस सप्ताह उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हों तो ढेर सारी खुशियां प्राप्त के लिए तैयार रहें। दबाव में भी अपने आप को संभाल के रखें। चीजों को सही करने में समय लगेगा। नई रणनीति बनाएं और आगे बढ़ें। आपकी कड़ी मेहनत और लगन का फल जरूर मिलेगा।

Laxmi Pujan Diwali 2023 Muhurat Time : इन तीन शुभ मुहूर्त में होगी दीपावली की पूजा, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बरसात

आर्थिक राशिफल- इस सप्ताह ग्रह शरारत कर रहे हैं, इसलिए अधिक खर्च करने या जल्दबाजी में खरीदारी करने से सावधान रहें। इस सप्ताह कुछ अतिरिक्त धन की आवश्यकता हो सकती है। समझदारी से निवेश करना बहुत जरूरी है। आय में बढ़ोत्तरी के नए स्त्रोंतो की तलाश करें। आपको धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे।

Diwali Puja Vidhi : लक्ष्मी- गणेश के साथ ही करें धन के देवता की पूजा, धन- धान्य से भरेगा जीवन, नोट कर लें सबसे सरल पूजन- विधि

स्वास्थ्य राशिफल: इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। अपनी दिनचर्या में योग या ध्यान को शामिल करें और आरामदायक नींद लें। अपने खान-पान पर ज्यादा ध्यान दें। ज्यादा ऑयली और फ्राई फूड लेने से बचें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें