ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today10 February 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

Makar राशिफल 10 फरवरी : रिश्ते में आई उथल-पुथल को दूर करने की कोशिश करें, कई जगह से धन आता हुआ दिखेगा

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

Makar राशिफल 10 फरवरी : रिश्ते में आई उथल-पुथल को दूर करने की कोशिश करें, कई जगह से धन आता हुआ दिखेगा
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Horoscope, मकर राशिफल, 10 फरवरी 2024 : रिश्ते में आई उथल-पुथल को दूर करने की आपको कोशिश करनी चाहिए। इसके लिए कोशिश करें कि एक साथ क्वालिटी टाइम एक साथ बिताएं, बात करने से इश्यूज सोल्व हो जाएंगे।  ऑफिस  लाइफ के साथ हेल्थ भी आपकी आज अच्छी रहने वाली है।

मकर प्रेम राशिफल आज
छोटे-मोटे इश्मेंयूज को छोड़कर लवलाइफ में  कोई बड़ा संकट नजर नहीं आ रहा है। इसलिए कोशिश करें कि इन इश्यूज को बड़ा बनने से पहले ही निपटा लें और पार्टनर को खुश रखें। अपने पार्टनर की सभी के सामने तारीफ करें और सभी पर प्यार बरसाएं। आपकी लवलाइफ को लेकर परिवार में चिंता हो सकती है और कुछ बुजुर्ग बीच में मामला शांत करने भी आएंगे।वीकेंड पर छुट्टी की योजना बनाएं। आज रात आप एक रोमांटिक डिनर भी कर सकते हैं जहां सरप्राइज गिफ्ट भी दे सकते हैं।

मकर करियर राशिफल आज
आज आपको प्रोफेशनल लाइफ को साबित करने के मौके मिलेंगे। कुछ प्रोफेशनल ग्राहकों से मिलेंगे जबकि हेल्थ देखभाल प्रोफेशनल के लिए मुश्किल हो जाएगी। नौकरी में अपने टारगेट्स को पाने की कोशिश करें।

मकर धन राशिफल आज
आपको कई जगह से धन आता हुआ दिखेगा। फ्रीलांसिंग नौकरी से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। परिवार में कुछ मंगलकार्य होंगे और आपको कुछ घन देने की जरूरत होगी। लंबे समय से लंबित कुछ बकाया चुकाया जाएगा, जिससे वित्तीय स्थिति में सुधार होगा।  नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

मकर स्वास्थ्य राशिफल आज
हार्ट संबंधी  समस्याएं वाले मकर राशि वालों में शुरू हो सकती हैं, इसलिए कोशिश करें कि अपनी हेल्थ का ध्यान रखें।। वरिष्ठ नागरिकों को आज नींद से जुड़ी दिक्कतें परेशान करेंगी। पर्ससनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाएं। पॉजिटिव रूख बनाएं, इससे आप तनाव मुक्त रहेंगे। अपनी डाइट के बारे में बहुत सावधान रहें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें