ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today aaj ka makar rashifal 26 January 2024 daily future predictions

Capricorn मकर राशिफल 26 जनवरी: किसी को पैसा उधार न दें, बदलावों को खुली बाहों से अपनाएं

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

Capricorn मकर राशिफल 26 जनवरी: किसी को पैसा उधार न दें, बदलावों को खुली बाहों से अपनाएं
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीFri, 26 Jan 2024 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

aaj ka makar rashifal 26 January -इस समय मकर राशि वालों को लवलाइफ के रोमांटिक इश्यूज को प्यार से हैंटल करना है। अगर को ऑफिशियल काम आपको मिला हुआहै, तो आपको इसे डेडलाइन में सबसे पहले निपटाना होगा। धन को समझदारी से संभालें क्योंकि आज रिटर्न अच्छा नहीं मिलेगा। आपकी हेल्थ आज अच्छी रहेगी।

मकर प्रेम राशिफल आज
रोमांस से जुड़े इश्यूज को सुलझाने के लिए आपको अपनी फीलिंग्स सच्ची रखनी होंगी। झूठ बोलकर कोई झगड़ा हल नहीं होता है। अगर किसी से बहस हो तो शांत हो जाएं और अलग-अलग कोशिशों से पार्टनर का हमेशा साथ दें। आपकी कोशिश यह रहनी चाहिए कि आपकी फिलींग्स जरूर एक दूसरे से शेयर होनी चाहिए, इससे रिश्ता मजूबत होता है। आप शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पार्टनर को घरवालों से मिला सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। सिंगल मकर राशि वालों को आज किसी नए व्यक्ति से मिलने की अधिक संभावना होगी। 

मकर करियर राशिफल आज
काम के मामले में आपका दिन प्रॉडक्टिव रहेगा। काम पर आश्वस्त रहें और सुनिश्चित करें कि आप सभी कार्य समय सीमा के भीतर पूरा करें। कुछ जरूरी और महत्वपूर्ण काम आपके सामने आएंगे। आपको अतिरिक्त घंटे काम करना पड़ेगा। ईमानदार और समय के पाबंद रहें और ऑफिस के विवादों से भी बचें। 

मकर धन राशिफल आज
पैसों से जुड़ा कोई बड़ा मसला सामने नहीं आएगा। दिन का पहला भाग धन के मामले में खास नहीं है, लेकिन इसका आपकी लाइफ स्टाइल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। किसी को पैसा उधार न दें, ख़ासकर बड़ी रकम, क्योंकि इसे वापस पाने की संभावना मुश्किल होगी।  आज आप कोई वाहन भी खरीद सकते हैं।

मकर स्वास्थ्य राशिफल आज
दिन की शुरुआत हल्के व्यायाम से करें। आप लगभग 30 मिनट के लिए पार्क में टहलने जा सकते हैं। मानसिक स्वास्थ्य को कंट्रोल में रखने के लिए योग या ध्यान भी एक अच्छा तरीका है। कुछ मकर राशि वालों को आंख, कान और गले से संबंधित छोटी-मोटी बीमारियां होंगी। अधिक कंफर्टेबल रहने के लिए शाम को परिवार के साथ समय बिताएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें