ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today 8 February 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

Capricorn, Makar राशिफल 8 फरवरी: इस समय आर्थिक समृद्धि अच्छी, घर में मंगलकार्य, आज पार्टनर से बहस करने से बचें

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

Capricorn, Makar राशिफल 8 फरवरी: इस समय आर्थिक समृद्धि अच्छी, घर में मंगलकार्य, आज पार्टनर से बहस करने से बचें
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 08 Feb 2024 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Horoscope, मकर राशिफल, 8 फरवरी 2024: आपकी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियों के बावजूद धन और संपत्ति के मामले में आपका दिन अच्छा रहेगा

मकर प्रेम राशिफल आज
पार्टनर पर प्यार बरसाएं और अच्छा रिश्ता निभाने के लिए जरूरी है कि पर्सनल फ्रंट और प्रोफेशनल फ्रंट दोनों पर एक-दूसरे का सपोर्ट करें। रिश्तों में वाद-विवाद से दूर रहना ही अच्छा है क्योंकि यह गंभीर रूप ले सकता है। आपके मन में जो फीलिंग्स आ रही हैं, उन्हें अपने पार्टनर को बताएं, अपनी थिंकिंग अपने पार्टनर पर न थोपें, इससे क्लेश बढ़ेगा कम नहीं होगा। लवर की राय को महत्व दें और उसके साथ अच्छे से विहेव करें। कुछ प्रेम प्रसंग विवाह में भी बदल जाएंगे।

मकर करियर राशिफल आज
आज आपका पॉजिटिव रवैया टीम सेशन में और यहां तक ​​कि कस्टमर से डिस्कशन करते समय भी अच्छी रिस्पॉन्स देगा। सेल्स और इंजीनियरिंग से जुड़े लोगों को अपनी पर्फोर्मेंस दिखाने के कई मौके मिलेंगे। अगर किसी पार्टनरशिप में हैं, तो नई पार्टनरशिप अधिक धन लाने का काम करेंगी। आपका ट्रांसफर हो सकता है, लेकिन इससे आपके करियर के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

मकर धन राशिफल आज
कोई बड़ा फाइनेंस का इश्यू आज नहीं है। आपको पिछले निवेशों से अच्छी आय देखने को मिलेगी। इससे प्रॉपर्टी खरीदने में भी मदद मिलेगी। इस समय आर्थिक समृद्धि अच्छी है तो आप दान कर सकते हैं। आज के दिन परिवार में कोई मंगल कार्य होंगे। एक महत्वपूर्ण राशि का योगदान दे रहे हैं। मकर राशि के कुछ व्यवसायियों को धन जुटाने में भी सफलता मिलेगी।

मकर स्वास्थ्य राशिफल आज
छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर सावधान रहें। मकर राशि वालों को सलाह दी जाती है कि जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से सलाह लें। आज आपको सांस लेने में समस्या या जोड़ों में दर्द हो सकता है। कुछ महिलाओं में माइग्रेन से भी परेशान रहेंगी। 
भारी वस्तुएं उठाते समय सावधानी बरतें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें