ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today 6 February 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

मकर Rashifal 6 फरवरी: आज उड़ेंगे होश, थोड़ा संभलकर, आप पर उठेंगी उंगलियां

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

मकर Rashifal 6 फरवरी: आज उड़ेंगे होश, थोड़ा संभलकर, आप पर उठेंगी उंगलियां
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 06 Feb 2024 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Horoscope, मकर राशिफल, 6 फरवरी 2024: प्यार और नौकरी दोनों में बेहतरीन पलों की तलाश करें। धन को चालाकी से संभालें जबकि आप आज स्वस्थ भी रहेंगे।
 
लव लाइफ: आज आपका प्रेम मजबूत होगा। छोटी-मोटी असहमति के बावजूद रिश्ते में कोई बड़ा संकट नहीं आएगा। अपना आपा न खोएं और पार्टनर पर स्नेह भी बरसाएं। आप दोनों को एक साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है, जिससे अतीत के विवादों को सुलझाने में भी मदद मिलेगी। शादी के योग बन रहे हैं। आज रोमांटिक डिनर करें और भविष्य के बारे में गंभीर चर्चा करें। अविवाहित मकर राशि वालों, आपकी मुलाकात किसी प्यारे व्यक्ति से होगी, जो आपके होश उड़ा सकता है। फिर भी आपकी लव केमिस्ट्री अविश्वसनीय रूप से रोमांचक और सरप्राइजिंग रहेगी।

करियर राशिफल: सावधान रहें कि काम पर ध्यान न खोएं क्योंकि सीनियर या ईर्ष्यालु सहकर्मी आप पर उंगलियां उठाएंगे। आपके प्रयासों को प्रबंधन द्वारा मान्यता दी जाएगी। हालाँकि दिन का पहला भाग उज्ज्वल नहीं लग रहा है, लेकिन दिन के दूसरे भाग में आपकी मेहनत साबित होगी। कारोबारी आज विस्तार पर विचार कर सकते हैं और कोई विदेशी ग्राहक धन मुहैया कराने के लिए भी तैयार रहेगा। हालाँकि, सावधान रहें कि स्थानीय अधिकारियों के साथ झगड़ा न हो।

आर्थिक राशिफल: छोटी-मोटी आर्थिक दिक्कतें रहेंगी और आपको खर्च को लेकर बेहद सावधान रहने की जरूरत है। हालाँकि आप नियमित जीवन के साथ आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन निवेश संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय नजर रखें। कुछ मकर राशि वाले रियल एस्टेट को एक अच्छे निवेश विकल्प के रूप में देखेंगे लेकिन परिणाम उचित नहीं हो सकता है। आपके भाई-बहन वित्तीय मदद मांग सकते हैं और उसे देने के लिए तैयार रहना होगा।

स्वास्थ्य राशिफल: आज खुश रहें क्योंकि कोई बड़ी बीमारी आपको परेशान नहीं करेगी। हालांकि, आज भारी वस्तुओं को संभालते समय सावधान रहें। गर्भवती महिलाओं को साहसिक गतिविधियों से बचना चाहिए और आहार प्रोटीन और विटामिन से भरपूर होना चाहिए। मधुमेह या उच्च रक्तचाप से जुड़ी कुछ परेशानियां रहेंगी। हालाँकि, आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कुछ ही समय में इसका समाधान हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें