Hindi Newsधर्म न्यूज़Capricorn Horoscope Today 29 april 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

मकर राशिफल 29 अप्रैल : आर्थिक पक्ष होगा मजबूत, किसी भी तरह का रिस्क न लें, निवेश सोच-समझकर ही करें

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 09:42 AM
हमें फॉलो करें

Capricorn Horoscope, मकर राशिफल, 29 अप्रैल 2024 : आज वृष राशि के जातक लव लाइफ के रोमांटिक पलों को एंजॉय करेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। धन से जुड़े फैसले सोच-समझकर लें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज किसी भी तरह का रिस्क न लें, निवेश सोच-समझकर ही करें।

लव राशिफल : रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। हालांकि, रिलेशनशिप की गलतफहमियों को शांत दिमाग से सुलझाने की कोशिश करें। पार्टनर पर भरोसा रखें और बड़े डिसीजन लेते समय उनकी भी सलाह जरूर लें। रिश्तों में ईमानदार रहें और पार्टनर का ख्याल रखें। मकर राशि के कुछ लकी जातकों को आज पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। आज आप साथी की मुलाकात पैरेंट्स से करा सकते हैं। सिंगल जातकों की लाइफ किसी नए व्यक्ति की एंट्री होगी। जिससे जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी।

करियर राशिफल : क्लाइंट से बातचीत करने के दौरान बड़ी सावधानी बरतें। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है। ऑफिस में चुनौतियों से निपटने के लिए प्लान-बी तैयार रखें। आईटी प्रोफेशन्स को डेडलाइन के अंदर सभी टास्क कंपलीट करने की कोशिश करना चाहिए। आज ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। बिजनेसमेन दोपहर से पहले नए प्रोजेक्ट लॉन्च करने का डिसीजन ले सकते हैं।

आर्थिक राशिफल :आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। कुछ जातक आज ज्वेलरी या नए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी कर सकते हैं। दोपहर बाद रियल एस्टेट में निवेश करना शुभ साबित हो सकता है। हालांकि, जरूरत पड़ने पर फाइनेंसशियल एक्सपर्ट की सलाह लेने में संकोच न करें। आज भाई-बहन या रिश्तेदारों को आर्थिक मदद की जरूरत पड़ सकती है। कुछ जातक पुरानी प्रॉपर्टी को बेच सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल : आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कुछ जातक वीकेंड पर वेकेशन का प्लान बना सकते हैं। हालांकि, कुछ लोगों को वायरल फीवर, गले में खराश या सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे आपका मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

ऐप पर पढ़ें