ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today 20 april 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

मकर Rashifal 20 अप्रैल : छोटे-मोटे झटके खाने के लिए रहें तैयार, धन-हानि के योग

Aaj ka Makar Rashifal 20 April 2024 Capricorn Horoscope : राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

मकर Rashifal 20 अप्रैल : छोटे-मोटे झटके खाने के लिए रहें तैयार, धन-हानि के योग
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 20 Apr 2024 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Horoscope, Aaj ka Makar Rashi Ka Rashifal मकर राशिफल, 20 अप्रैल 2024 : ईमानदारी से प्यार करें और इससे आपको रिश्ते में कुछ सुखद पल मिलेंगे। कोई बड़ी मेडिकल समस्या आपको परेशान नहीं करेगी। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। कार्यक्षेत्र में आप बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

लव लाइफ: रिश्ते में छोटे-मोटे झटके लगे रहेंगे। दिन खत्म होने से पहले इसे सॉल्व करने की पहल करें। एक अच्छे श्रोता बनें और अपने प्रेमी के साथ अधिक टाइम बिताएं। आपका दृष्टिकोण सकारात्मक है और यह प्रेम संबंधों में प्रमुख भूमिका निभाता है। अनमैरिड लड़कियों को अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताते समय सावधान रहना चाहिए। प्रेमी के पास्ट को न खोदें और पूरी ऊर्जा के साथ दिन का आनंद लें।

करियर राशिफल: कार्यालय में टकराव से बचें और अहंकार को कार्यालय से दूर रखें। आप एक अच्छे टीम खिलाड़ी हैं और इससे आपको टीम प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में मदद मिलेगी। बैंकर और वित्तीय मैनेजर्स को आंकड़ों पर विशेष ध्यान देना चाहिए, खासकर दिन के पहले भाग में। टीम मीटिंग में अनुशासित रहें और आपके विचारों को आज लोग स्वीकार करेंगे। मैनेजमेंट की गुड बुक्स में बने रहें। आपको जल्द ही रिवार्ड मिलेगा। कुछ व्यवसायी नए उद्यम शुरू करेंगे, जिससे अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है।

आर्थिक राशिफल: पैसों के मामले में दिन का पहला भाग उत्पादक नहीं रहेगा। आज किसी भाई-बहन के कारण आपको धन हानि हो सकती है। कुछ मकर राशि वालों का किसी रिश्तेदार के साथ आर्थिक विवाद हो सकता है। कठोर आर्थिक डिसीजन लेने से बचें। कुछ मकर राशि वालों को अपने जीवनसाथी के परिवार से आर्थिक मदद मिलेगी। आपको स्टॉक, व्यापार और सट्टा व्यवसाय से भी दूर रहना चाहिए।

हेल्थ राशिफल: आज आप वायरल बुखार और पाचन संबंधी समस्याओं से उबर जाएंगे। कुछ महिलाओं को स्त्री रोग संबंधी समस्याएं हो सकती हैं और बच्चों को मुंह में दर्द की शिकायत होगी। अपने आहार का विशेष ध्यान रखें। अगर डॉक्टर ने आपको कुछ फूड्स न खाने का सुझाव दिया है, तो उनसे दूर रहने की कोशिश करें। लंबी दूरी की यात्रा करते समय आपको मेडिकल किट भी साथ रखनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें