ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCapricorn Horoscope Today 19 February 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

मकर Rashifal 19 फरवरी: कई सोर्स से होगी इंकम, लव लाइफ में मिलेंगे झटके

Aaj ka Makar Rashifal Horoscope Future Predictions,Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

मकर Rashifal 19 फरवरी: कई सोर्स से होगी इंकम, लव लाइफ में मिलेंगे झटके
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

Capricorn Horoscope, मकर राशिफल 19 फरवरी 2024: रिश्ते में अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। कार्यस्थल पर नए अवसर आपको पेशेवर रूप से मजबूत बनाते हैं। आज धन को लेकर सावधान रहें और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लें।

लव लाइफ: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन आज झटके खाते हुए नजर आ सकते हैं। यात्रा पर निकले मकर राशि के जातकों को आज प्रेमी से कॉल के जरिए ही सही लेकिन संपर्क में रहना चाहिए। आपके साथी को प्यार का एहसास होगा लेकिन हो सकता है कि वह अपनी फीलिंग जाहिर न करे। इससे आप सेटिस्फाई नहीं होंगे। सिंगल मकर राशि वालों की यात्रा के दौरान या किसी आधिकारिक कार्यक्रम में किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। पॉजिटिव रिस्पांस पाने के लिए आप आज प्रपोज कर सकते हैं। साथ में छुट्टियों की योजना बनाने के लिए दिन का दूसरा भाग भी अच्छा है।
 
करियर राशिफल: अपने ग्राहक की मांगों के प्रति संवेदनशील रहें। टीम के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें, जो ग्रुप एक्टिविटी में काम आएगा। ग्राहकों की प्रतिक्रिया आपके सपोर्ट में होगी और इससे आपको अपने करियर के बाद के स्टेज में लाभ होगा। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें नई नौकरी मिल सकती है। सरकारी कर्मचारी स्थान परिवर्तन की उम्मीद कर सकते हैं। महिला मैनेजर्स को पुरुष सहकर्मियों के साथ मुश्किल वक्त का सामना करना पड़ेगा।
  
आर्थिक राशिफल: आर्थिक स्थिति में कोई बड़ा बदलाव नहीं आएगा। आपको पैतृक संपत्ति सहित कई स्रोतों से धन प्राप्त होगा। महिलाओं को कार्यालय में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी जबकि मकर राशि के पुरुष उद्यमी नए साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर करने में सफल होंगे। सुनिश्चित करें कि आप किसी को बड़ी रकम उधार न दें क्योंकि यह लंबे वक्त के लिए फंस सकती है, जिससे आपकी वित्तीय योजनाओं में बाधा आ सकती है।
 
हेल्थ राशिफल: कुछ मकर राशि वालों को नींद से संबंधित समस्याओं या शरीर में दर्द की शिकायत होगी। आप आंखों से जुड़ी समस्याओं के लिए डॉक्टर से सलाह ले सकते हैं। अगर आप मोटापे की ओर अग्रसर हैं तो बाहर के खान-पान से सावधान रहें। साथ ही ठंडे भोजन और पेय पदार्थों से भी दूर रहें। वाहन चलाते समय स्पीड लिमिट के अंदर रखें और हमेशा सीट बेल्ट पहनें। दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट अवश्य पहनना चाहिए और ट्रैफिक रूल्स नहीं तोड़ने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें