Hindi Newsधर्म न्यूज़Cancer Weekly Horoscope Kark Rashi Ka Rashifal 26 May-1 June 2024 saptahik zodiac predictions

कर्क साप्ताहिक राशिफल : उथल-पुथल के हैं संकेत, 7 दिनों तक बढ़ेंगी चुनौतियां,धन लाभ के मिलेंगे कई मौके

Cancer Horoscope Weekly Kark saptahik rashifal: कर्क राशि राशि चक्र की चौथी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कर्क मानी जाती है।

march kark rashifal 2023
Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:02 AM
हमें फॉलो करें

Cancer Weekly Horoscope, कर्क राशिफल 26 मई-1 जून 2024: इस वीक आपकी लव लाइफ में खुशनुमा माहौल रहेगा। ऑफिस में कार्यों की जिम्मेदारी बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में यह सप्ताह अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी। आइए जानते हैं कर्क राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : इस सप्ताह रोमांटिक लाइफ में थोड़ी डिस्टर्बेंस रहेगी। रिलेशनशिप में कोई तीसरा व्यक्ति दखल देगा। दूसरे के विचारों से प्रभावित होकर कोई फैसला न लें।  मैरिड फीमेल्स का जीवनसाथी से अनबन हो सकता है। लेकिन रिलेशनशिप प्रॉब्लम को दूर करने में पार्टनर सपोर्ट करेंगे। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में गलतफहमी बढ़ सकती है। आज लव लाइफ की छोटी-छोटी परेशानियों को नजरअंदाज न करें। साथी से बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। कुछ लोगों की लाइफ में आज  एक्स-लवर की एंट्री होगी।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। करियर में उन्नति के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। ऑफिस की चुनौतियों का कॉन्फिडेंस के साथ सामना करें। इस वीक बैंकर्स, अकाउंटेंट्स और फाइनेंसशियल मैनेजर्स को अपने कार्यों में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। कुछ कार्यों में असफलता मिलने के कारण निराशा महसूस हो सकती है। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के कई अवसर मिलेंगे। पार्टनरशिप के साथ नए बिजनेस की शुरुआत करने का उत्तम दिन है। हालांकि,आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। कोई भी बिजनेस डील साइन करने से पहले डॉक्यूमेंट्स को अच्छे से पढ़ लें।

आर्थिक स्थिति : आज आपकी आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। धन का आवक बढ़ेगा। आर्थिक मामलों में कई बड़े फैसले लेने होंगे। कुछ जातक स्टॉक मार्केट, ट्रेड या नए जोखिम भरे बिजनेस में इनवेस्ट कर सकते हैं। सीनियर्स को बेटी की शादी के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। कानूनी मामलों में धन खर्च होगा। लेकिन परिजनों का फाइनेंसशियल सपोर्ट मिलेगा। भाई-बहन की मदद से इंकम बढ़ाने के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे।

सेहत : कर्क राशि के कुछ जातकों को सीने में दर्द की समस्या हो सकती है। एल्कोहल के सेवन से परहेज करें। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। सीनियर्स को अपने डाइट पर ध्यान देना चाहिए। बच्चों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकता है। यात्रा के दौरान सावधान रहें और अपनी मेडिकल किट साथ रखें।

ऐप पर पढ़ें