ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCancer monthly Horoscope kark Rashi Ka Rashifal december 2023 masik future predictions

कर्क राशिफल दिसंबर 2023 : जीवन में हो सकते हैं बड़े बदलाव, जोखिम लेने के लिए रहें तैयार

Cancer Horoscope Today Kark rashi rashifal december 2023 : कर्क राशि राशि चक्र की चौथी राशी है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कर्क मानी जाती है।

कर्क राशिफल दिसंबर 2023 : जीवन में हो सकते हैं बड़े बदलाव, जोखिम लेने के लिए रहें तैयार
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Cancer Monthly Horoscope December, कर्क राशिफल: आपका दिन कई अवसरों से भरपूर और रोमांचक रहेगा। सितारे आपके पक्ष में हैं। प्यार, करियर, सेहत और आर्थिक मामलों में आप भाग्यशाली बने रहेंगे। जीवन में ज्यादा चुनौतियों का सामना नहीं करना पडे़गा। तरक्की के अवसरों को ना गवाएं और जीवन में आगे बढ़ने के लिए इमोशनल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करें।

लव राशिफल: लव लाइफ में थोड़ी दिक्कतों रहेंगी। इन्हें जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करें। आपके रिश्ते को फैमिली और रिश्तेदार स्वीकार करेंगे। सिंगल जातक प्यार में पड़ सकता हैं और यह रिलेशनशिप आपकी लाइफ में खुशियां लाएगा। मैरिड लोगों को साथी के प्रति ईमानदार रहना चाहिए। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वालों लोगों को साथी से ज्यादा बातचीत के लिए समय निकालना चाहिए।

मिथुन राशिफल दिसंबर 2023 : 31 दिनों तक रोजाना बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, बेहद महत्वपूर्ण रहेगा ये माह

करियर राशिफल: ऑफिस में आपके परफॉर्मेंस की प्रशंसा होगी। कार्यस्थल पर मैनेजमेंट द्वारा आपके काबिलियत को नोटिस किया जाएगा। सभी कार्यों को समय से पहले पूरा करने में सक्षम होंगे। ऑफिस पॉलिटिक्स के चलते थोड़ा स्ट्रेस बढ़ सकता है। अपने जीवन मूल्यों के साथ समझौता ना करें और सभी कार्यों को पूरी मेहनत और लगन के साथ कंपलीट करें।

वृषभ राशिफल दिसंबर 2023 : उतार चढ़ाव से भरा रहेगा आने वाला समय, धन के मामले में न लें रिस्क

आर्थिक राशिफल: धन के मामले में बहुत भाग्यशाली रहेंगे। निवेशों से खूब धन लाभ होगा। कर्ज चुकाने के लिए पर्याप्त धन होगा। आज आप सोच-समझकर प्रॉपर्टी या नए घर में निवेश कर सकते हैं। इसके साथ ही आज घर में मांगलिक कार्यों के लिए भी धन खर्च करना पड़ सकता है। कुछ जातक माह के मध्य में दान-पुण्य के कार्यों में भी शामिल होंगे।

मेष राशिफल दिसंबर 2023 : इस माह खूब रहेगी उथल- पुथल, होंगे बड़े बदलाव

स्वास्थ्य राशिफल: वायरल फीवर, पेट दर्द , सर्दी-जुकाम और इंफेक्शन से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, यह परेशानियां ज्यादा नहीं बढ़ेंगी। जंक फूड के सेवन से बचें। हेल्दी डाइट लें। एडवेंचर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेते समय अपना ज्यादा ख्याल रखना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें