Hindi Newsधर्म न्यूज़Cancer Horoscope today kark Rashi Ka Rashifal 6 May 2024 daily future predictions

कर्क राशिफल 6 मई : नौकरी-कारोबार में करेंगे तरक्की,शाम तक प्रपोजल का मिलेगा अच्छा रिस्पान्स

Aaj Ka Kark Rashifal Cancer Horoscope Today : कर्क राशि राशि चक्र की चौथी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कर्क मानी जाती है।

Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीSun, 5 May 2024 11:12 PM
हमें फॉलो करें

Cancer Daily Horoscope, कर्क राशिफल 6 मई 2024: पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंडकरें। प्रोफेशनल लाइफ में वातावरण अनुकूल रहेगा। धन का आवक बढ़ेगा। रिश्तों में खुशहाली आएगी। करियर में खूब तरक्की करेंगे और आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं कर्क राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : लव लाइफ में छोटी-मोटी दिक्कतों के बावजूद प्यार और रोमांस बढ़ेगा। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। साथी से ऐसी कोई बात न कहें,जिससे उनके मन को ठेस पहुंचे। पार्टनर से अपनी फीलिंग्स को खुलकर व्यक्त करें। बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। पार्टनर की तारीफ करें। कर्क राशि के सिंगल जातकों को आज किसी खास व्यक्ति के प्रति प्यार का एहसास हो सकता है, शाम तक प्रपोज करने के लिए भी अच्छा समय है।

करियर : करियर में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। ऑफिस में टीम के साथ मिलकर काम करें। नए कार्यों की जिम्मेदारी लेने में संकोच न करें। क्लाइंट को हैंडल करते समय थोड़ी सावधानी बरतें। कुछ जातकों को जॉब के सिलसिले में ट्रैवल करना होगा। आज आपकी नौकरी की तलाश भी पूरी होगी। सेल्स और मार्केटिंग पर्सन का काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिलेंगे।

आर्थिक स्थिति : आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। शाम तक वाहन की खरीदारी के लिए उत्तम समय है। कर्क राशि के कुछ जातकों को कानूनी मामलों के चलते धन खर्च करना पड़ सकता है। घर में मांगलिक कार्यों के लिए पैसे खर्च होंगे। म्यूचुअल फंड या स्टॉक मार्केट में इनवेस्ट करने से अच्छा रिटर्न मिलेगा।

सेहत : आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। कुछ जातकों को गले में खराश, सिर दर्द या दातों में दर्द महसूस हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न बरतें। ऑफिस का स्ट्रेस घर न लाएं। नेगेटिविटी से दूर रहें और अपने आसपास के लोगों की खुशियों का खास ध्यान रखें।

ऐप पर पढ़ें