ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyCancer Daily Horoscope Kark Rashi Ka Rashifal 29 February 2024 daily zodiac predictions

कर्क राशिफल 29 फरवरी : किसी खास से होगी मुलाकात, घर आएगी समृद्धि

Cancer Daily Horoscope, Kark Rashi Ka Rashifal 29 February 2024: राशि चक्र की यह चौथी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कर्क मानी जाती है।

कर्क राशिफल 29 फरवरी : किसी खास से होगी मुलाकात, घर आएगी समृद्धि
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:11 AM
ऐप पर पढ़ें

Cancer Daily Horoscope, कर्क राशिफल 29 फरवरी 2024: प्रेम जीवन में आज बहस की कोई गुंजाइश नहीं है। आपको हर पेशेवर चुनौती से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। धन का उपयोग स्मार्ट निवेश करने और पूरे दिन स्वस्थ आहार सुनिश्चित करने के लिए करें।

लव लाइफ: कुछ पुराने विवाद आज सुलझ जाएंगे और आप साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे। आपके माता-पिता प्रेम संबंध को स्वीकार करेंगे और आप इसे अगले लेवल पर ले जाने पर भी विचार कर सकते हैं। असहमति होने पर भी शांत रहें। आपको रिश्ते में पार्टनर को जरूरी स्पेस देने की जरूरत है। अपने भरोसे को टूटने न दें। सिंगल कर्क राशि के जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी और आप कॉन्फिडेंस से प्रपोज करने के लिए कदम उठा सकते हैं।
 
करियर राशिफल: कार्यस्थल पर संवेदनशील रहें और चर्चा करते समय अहंकार को दूर रखें। कुछ कर्क राशि के जातक जो अभी-अभी ऑफिस में शामिल हुए हैं, उन्हें टीम मीटिंग में एडवाइस देते समय सावधान रहने की जरूरत है। हमेशा काम के प्रति वफादार रहें। प्रत्येक नई नौकरी को अपनी योग्यता साबित करने के अवसर के रूप में उपयोग करें। आईटी, स्वास्थ्य सेवा, कानून और डिजाइनिंग पेशेवरों के लिए आज बिजी कार्यक्रम रहेगा। 
 
धन राशिफल: पैसा आ सकता है और यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे समझदारी से संभालें। आप घर का रिनोवेशन कर सकते हैं और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और आभूषण भी खरीद सकते हैं। कुछ कर्क राशि के जातकों को घर पर मेडिकल प्रॉब्लम के लिए वित्त की आवश्यकता होगी। उद्यमियों को लोन और नई पार्टनरशिप के रूप में अतिरिक्त धनराशि भी मिल सकती है। कर्क राशि के कुछ जातक किसी जरूरतमंद दोस्त को आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे, जबकि दिन का दूसरा भाग दान-पुण्य के लिए भी अच्छा है।

हेल्थ राशिफल: साँस संबंधी छोटी-मोटी समस्याएँ हो सकती हैं लेकिन यह कोई गंभीर स्वास्थ्य चिंता नहीं होगी। हालाँकि, स्वस्थ दिनचर्या का पालन करना जरूरी है। गर्भवती लड़कियों को आज साहसिक खेलों से बचना चाहिए। खूब पानी पियें और आज दवाएँ न छोड़ें। सांस लेने से संबंधित समस्याओं वाले वरिष्ठ नागरिकों को चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होगी। कुछ बच्चों को खेलते समय छोटी-मोटी चोटें लग जाती हैं, लेकिन इस पर ध्यान देना कोई गंभीर बात नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें