ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyBudhaditya Rajyoga formed in Scorpio from 17 November these 3 zodiac signs will get benefits only

17 नवंबर से वृश्चिक राशि में बना बुधादित्य राजयोग, इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त प्रॉफिट, एक महीने रहेगा गोल्डन टाइम

Budhaditya yog in scorpio: सूर्य व बुध वर्तमान में मंगल ग्रह की राशि वृश्चिक में विराजमान हैं। ऐसे में सूर्य व बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। जानें किन राशियों को होगा लाभ-

17 नवंबर से वृश्चिक राशि में बना बुधादित्य राजयोग, इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त प्रॉफिट, एक महीने रहेगा गोल्डन टाइम
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 05:52 AM
ऐप पर पढ़ें

Budhaditya yog in scorpio Zodiac Signs: सूर्य व बुध मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करते हैं। ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को बहुत ही शुभ व लाभकारी माना गया है। वर्तमान में वृश्चिक राशि में बुध व मंगल ग्रह विराजमान हैं। 17 नवंबर कोग्रहों के राजा सूर्य भी वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य व बुध के वृश्चिक राशि में आने से इस राशि में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। वृश्चिक राशि में बुधादित्य योग बनने से कुछ राशि के जातकों को धन लाभ होगा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जानें बुधादित्य योग के प्रभाव से किन राशियों को होगा लाभ-

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए बुधादित्य योग शुभ रहने वाला है। इस योग के प्रभाव से आपको संतान की ओर से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक मामले सुलझेंगे। आप निवेश के लिए भी प्लानिंग कर सकते हैं, जो आपको भविष्य में लाभ पहुंचा सकती है। इस अवधि में कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

साल 2024 में गुरु-शनि मिलकर इन राशियों का चमकाएंगे भाग्य, धन से भरेगी तिजोरी

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वालों के लिए बुधादित्य राजयोग बहुत ही लाभकारी रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है। वैवाहिक जातकों का जीवन सुखद रहेगा। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को तरक्की मिल सकती है। धन लाभ हो सकता है। पैतृक संपत्ति का लाभ भी मिल सकता है। रोजगार की तरक्की करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है।

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए बुधादित्य योग सकारात्मक परिणाम लेकर आया है। इस अवधि में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आपके कार्य की प्रशंसा हो सकती है। व्यापारियों को मुनाफा होगा। विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें