ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyBudh Transit The fortunes of the zodiac signs will change due to the entry of Mercury in Aquarius there will be tremendous benefits till March 6

कुंभ में बुध के प्रवेश से पलटेगी राशियों की किस्मत, 6 मार्च तक होगा जबरदस्त लाभ

Budh Transit 2024: बुध 20 फरवरी को अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। बुध के इन राशि परिवर्तन से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है।

कुंभ में बुध के प्रवेश से पलटेगी राशियों की किस्मत, 6 मार्च तक होगा जबरदस्त लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 07:56 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh Transit, Budh Gochar: ग्रहों के राजकुमार बुध कुछ ही दिनों में गोचर करने वाले हैं। बुध का गोचर विशेष महत्व रखता है। ग्रहों के राजकुमार जल्द ही अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। बुध 20 फरवरी, 2024 को सुबह के समय कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। 7 मार्च को बुध का अगला गोचर होगा। बुध के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए समय बेहद ही शुभ साबित हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं की बुध का कुंभ राशि में गोचर किन राशियों का भाग्योदय कर सकता है-

कल से इन राशियों का दिन वरदान समान, 6 मार्च तक रहेगी चांदी ही चांदी

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए कुंभ राशि में बुध का गोचर शुभ परिणाम लाने वाले हैं। आपकी लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। सेहत में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना रहेगा। इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ घूमने भी जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है। 

मेष राशि
कुंभ राशि में बुध का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें बातचीत करके निपटाया जा सकता है। करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ में मदद कर सकते हैं।

मकर राशि
बुध की चाल मकर राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। बुध के शुभ प्रभाव से कई कार्यो में सफलता मिलेगी। समझ में आपका पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है। वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें