ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyBudh Transit Surya Rashifal The magic movement of Mercury Transit Sun in Aries these zodiac signs will get tremendous benefits

बुध-सूर्य की चाल का कमाल, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Budh Transit Surya Rashifal : मेष राशि में सूर्य और बुध की युति बनी हुई है। मेष राशि में बुध के गोचर करते ही बुधादित्य राजयोग बनने से कुछ राशियां मालामाल हो सकती हैं।

बुध-सूर्य की चाल का कमाल, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 05:35 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh Transit Surya Rashifal: मंगल की राशि में इस वक्त 3 बड़े ग्रह पैर जमाय बैठे हैं। मेष राशि में कल 10 मई को बुध ने एंट्री की, जहां पहले से ही सूर्य देव विराजमान हैं। ऐसे में मेष राशि में सूर्य और बुध की युति बनी हुई है। मेष में बुध के गोचर करते ही बुधादित्य राजयोग बन गया है। बुध-सूर्य की चाल कुछ राशियों की किस्मत चमका सकती है तो कुछ को मुश्किल समय भी दे सकती है। आइए जानते हैं मेष में सूर्य और बुध के विराजमान रहने से किन राशियों का समय अच्छा रहेगा-

कल से इन राशियों के दिन राजा के समान, Shani चाल पलटकर देंगे लाभ

तुला राशि
मेष राशि में बुध और सूर्य की युति बनने से तुला राशि के लोगों को लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए बुध और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है। बुध और सूर्य के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताएंगे। बुध की कृपा से रुके हुए कार्य रफ्तार पकड़ेंगे। 

सिंह राशि
बुध के गोचर से बनी बुध और सूर्य की युति सिंह राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ मानी जा रही है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। बुध और सूर्य की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।