ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyBudh Transit Surya After 1 year Rajyoga will be formed in Pisces SunMercury together will brighten the fortunes of these zodiac signs

1 साल बाद मीन राशि में बनेगा राजयोग, सूर्य-बुध मिलकर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य

Budh Transit Surya: सूर्य के मीन में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध की युति बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। बुध-सूर्य की युति से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है।

1 साल बाद मीन राशि में बनेगा राजयोग, सूर्य-बुध मिलकर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Budh Transit Surya: ग्रहों के राजा हैं सूर्य और ग्रहों के राजकुमार हैं बुध, जिनकी जल्द ही युति बनने जा रही है। मार्च के महीने में 7 तारीख को बुध मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जहां 14 मार्च के दिन सूर्य भी एंटर करने वाले हैं। सूर्य के मीन में प्रवेश करते ही सूर्य और बुध की युति बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा। बुध और सूर्य की युति 25 मार्च तक रहेगी। कुछ राशि के जातकों के लिए बुध और सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग लाभकारी रहने वाला है-

Rashifal: 28 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि का हाल

धनु राशि 
बुध और सूर्य की युति से बना बुधादित्य राजयोग धनु राशि के जातकों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। बुध के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपने भाई-बहन के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। रुके हुए कार्य भी रफ्तार पकड़ेंगे।

मीन राशि
सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग मीन राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। सूर्य ग्रह की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को सूर्य और बुध की युति से बना बुधादित्य राजयोग लाभ दिलाएगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें