ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyBudh Transit From tomorrow the luck of these zodiac signs will shine Saturn Mercury and Sun will give only benefits

आज से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, बुध-शनि-सूर्य देंगे लाभ ही लाभ

Budh Transit 2024: शनि की ही राशि में आज ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करने जा रहे हैं। बुध, शनि और सूर्य की युति बनने से कुछ राशियों का भाग्योदय होना तय है।

आज से इन राशियों का भाग्य देगा साथ, बुध-शनि-सूर्य देंगे लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

Budh Transit: बुध आज अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं। वर्तमान में ग्रहों के राजकुमार शनि की राशि में विराजमान हैं, जो 20 फरवरी को शनि की ही राशि में दोबारा गोचर करने जा रहे हैं। मकर राशि से कुंभ राशि में आज बुध प्रवेश करेंगे। कुंभ राशि में बुध के गोचर से शनि, बुध और सूर्य की युति बनेगी। कुंभ राशि में तीन बड़े ग्रहों की युति 6 मार्च तक रहेगी, जिससे कुछ राशियों का लकी टाइम शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं बुध के गोचर से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-

तुला समेत 2 राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र की चाल बनाएगी धनवान

मेष राशि
कुंभ राशि में शनि, बुध और सूर्य की युति बनने से मेष राशि के लोगों को लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए शनि, बुध और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है। बुध और सूर्य के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताएंगे। बुध की कृपा से रुके हुए कार्य रफ्तार पकड़ेंगे। 

कर्क राशि
बुध के गोचर से बनी शनि, बुध और सूर्य की युति कर्क राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ मानी जा रही है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। बुध और सूर्य की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें