Hindi Newsधर्म न्यूज़Budh-Shukra Will Make Laxmi Narayan Yoga On 14 June 2024 Know Future predictions Horoscope

14 जून को लक्ष्मी नारायण योग से इन 3 राशियों लगेगी लॉटरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Lakshami-Narayan Yog June 2024 : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार,14 जून 2024 को मिथुन राशि में बुध और शुक्र की युति होगी और लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। जिससे कुछ राशियों को बेहद शुभ फल मिलेंगे।

venus transit 2023
Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 8 June 2024 05:32 AM
हमें फॉलो करें

Lakshami-Narayan Yog In Gemini June 2024: दृक पंचांग के अनुसार, जून महीने में मिथुन राशि में बुध, सूर्य और शुक्र समेत 3 ग्रहों का मेला लगने वाला है। जिसके कई शुभ संयोग का निर्माण भी होने जा रहा है। 12 जून को शाम 6 बजकर 37 मिनट पर धन के दाता शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और दो दिन बाद यानी 14 जून को रात 11 बजकर 09 मिनट पर ग्रहों के राजकुमार बुध भी मिथुन राशि में आ जाएंगे। बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण भी होगा। ज्योतिष में गजकेसरी राजयोग का निर्माण होना बेहद शुभ माना गया है। मान्यता है कि इसके शुभ प्रभाव से धन-दौलत में वृद्धि के योग बनते हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होती है। हर कार्य के सुखद परिणाम मिलते हैं और जीवन में कभी भी धन की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। आइए जानते हैं 14 जून को लक्ष्मी नारायण योग से किन राशियों की पलटेगी किस्मत... 

मेष राशि : लक्ष्मी नारायण योग से मेष राशि वालों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा। धन से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन राशि : लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से मिथुन राशि वालों के धन,सुख-सौभाग्य में वृद्धि के योग बनेंगे। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। करियर में उन्नति के नए मौके मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगा। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। इंकम के नए सोर्स बनेंगे। सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत करेंगे।

कुंभ राशि : बुध और शुक्र की युति से कुंभ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है। करियर में महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

ऐप पर पढ़ें