Hindi Newsधर्म न्यूज़Budh Rashifal Mercury Transit in Aries on May 10 the bank balance of these zodiac signs will be full of money

Budh 10 मई को मंगल की राशि में करेंगे एंटर, इन राशियों का पैसों से भरा रहेगा बैंक-बैलेंस

Budh Rashifal Mercury Transit in Aries: 10 मई को बुध के गोचर करते ही सूर्य और शुक्र के साथ बुध की युति होगी। मेष राशि में बुध के गोचर से कुछ राशियों को बंपर प्रॉफिट मिल सकते हैं।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 9 May 2024 10:28 AM
हमें फॉलो करें

Budh Rashifal Mercury Transit in Aries : बुध ग्रहों के सेनापति हैं, जो अभी मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। 2 दिन बाद बुध मंगल की राशि में करेंगे एंटर, जिससे 12 राशियां प्रभावित होंगी। 10 मई को बुध के गोचर करते ही सूर्य और शुक्र के साथ बुध की युति होगी। बुध मेष राशि में 30 मई तक रहेंगे। आइए जानते हैं मेष राशि में बुध के गोचर से किन राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है-            

कर्क राशि
मेष राशि में बुध का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें बातचीत करके निपटाया जा सकता है। करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ में मदद कर सकते हैं।

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए मेष राशि में बुध का गोचर शुभ परिणाम लाने वाले हैं। आपकी लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। सेहत में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना रहेगा। इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ घूमने भी जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है। 

मकर राशि
बुध की चाल मकर राशि के लोगों के लिए शुभ साबित हो सकती है। बुध के शुभ प्रभाव से कई कार्यो में सफलता मिलेगी। समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है। वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें