ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyBudh Rashi Parivartan in Dhanu Rashi Horoscope Mercury Transit In Sagittarius Lucky Zodiac Signs

Budh Gochar 2023: 27 नवंबर से आने वाले 30 दिन कुंभ समेत इन राशि वालों के लिए गोल्डन पीरियड, जीवन में होंगे अहम बदलाव

Mercury Transit In Sagittarius: 27 नवंबर को सुबह करीब 6 बजे बुध ने धनु राशि में प्रवेश कर लिया है। इस राशि में बुध 28 दिसंबर तक रहेंगे। जानें किन राशियों को होगा लाभ-

Budh Gochar 2023: 27 नवंबर से आने वाले 30 दिन कुंभ समेत इन राशि वालों के लिए गोल्डन पीरियड, जीवन में होंगे अहम बदलाव
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

Budh Rashi Parivartan November 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राजकुमार बुध की अवस्था व चाल मेष से लेकर मीन राशि तक पर अपना प्रभाव डालती है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, जन्मकुंडली में बुध की स्थिति मजबूत होने पर जातक को करियर में नई ऊंचाइयां प्राप्त होती हैं। बुधदेव की कृपा से जातक को व्यापार में लाभ के योग बनते हैं। अब 27 नवंबर को बुध धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं। ग्रहों के राजकुमार बुध किसी भी राशि में करीब 30 दिन तक रहते हैं। ऐसे में बुध के धनु राशि में जाने से आने वाला एक महीना कुछ राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

मेष राशि- मेष राशि के जातकों पर बुधदेव की असीम कृपा रहने वाली है। बुध के धनु राशि में आने से आपको करियर में नई ऊंचाइयां हासिल होंगी। अटके हुए कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। यात्रा में लाभ होगा। व्यापारियों के लिए मुनाफे के योग बनेंगे।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए बुध का धनु राशि में प्रवेश करना लाभकारी माना जा रहा है। इस राशि के जातकों को आने वाले एक महीना भाग्य का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। बुधदेव की कृपा से आपको कारोबार में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी-चाकरी की स्थिति पहले से बेहतर होगी।

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए बुध गोचर जीवन में खुशियों की सौगात ला सकता है। इस दौरान आपको करियर में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि के साथ पदोन्नति के योग हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। धन का आवक बढ़ सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें