Hindi Newsधर्म न्यूज़Budh Nakshatra Parivartan On 29 May 2024 : mercury nakshatra transit will give success opportunity to these zodiac

Budh के कृतिका नक्षत्र में जाते ही इन राशियों की पलटेगी किस्मत,धन-धान्य का भरेगा भंडार, खूब करेंगे तरक्की

Budh Gochar May 2024 : दृक पंचांग के अनुसार, 29 मई को ग्रहों के राजकुमार बुध भरणी नक्षत्र से कृतिका नक्षत्र में गोचर करेंगे। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि के योग बनेंगे।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 02:54 PM
हमें फॉलो करें

Mercury Nakshatra Transit On 29 May : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन की घटना बेहद महत्वपूर्ण मानी गई है। दृक पंचांग के अनुसार,करीब 8 दिन बाद ग्रहों के राजकुमार बुध 29 मई 2024 को शाम 4 बजकर 24 मिनट पर भरणी नक्षत्र से कृतिका नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं और 1 दिन बाद बुध वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। 2 दिनों के भीतर बुध की दोहरी चाल से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। बुद्धि-विवेक का आशीर्वाद मिलेगा। समाज में यश-कीर्ति बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वाणी में मधुरता आएगी। कम्युनिकेशन स्किल बेहतर होगी। मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। निर्णय लेने की क्षमता इंप्रूव होगी। करियर में नई जॉब का ऑफर मिलेगा। नए बिजनेस की शुरुआत के लिए उत्तम योग बनेंगे। आइए जानते हैं बुध नक्षत्र बदलकर किन राशियों की चमकाएंगे भाग्य....

वृषभ राशि : बुध के नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि वालों की वाणी में मधुरता आएगी। नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के योग बनेंगे। जीवन में ऊर्जा और उत्साह की कमी नहीं होगी। निवेश के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। कुछ जातकों की लव लाइफ में एक्स-लवर की वापसी होगी। इस दौरान सिंगल्स क्रश को प्रपोज कर सकते हैं। आपको पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा।

सिंह राशि : बुध कृतिका नक्षत्र में जाकर सिंह राशि वालों की किस्मत बदल देंगे।जीवन में कई महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। रिश्तों में मिठास आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भाई-बहन से प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। रिलेशनशिप की प्रॉब्लम दूर होगी। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मन प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि : बुध के कृतिका नक्षत्र में गोचर से तुला राशि वालों के बेहद शुभ फल मिलेंगे। ऑफिस में सीनियर्स के सपोर्ट से सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। रिश्तों की तकरार दूर होगी। साथी से अपने दिल की बात कहने में सक्षम होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। जीवन के हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement