Hindi Newsधर्म न्यूज़budh margi shukra asth horoscope rashifal future predictions

बुध और शुक्र की चाल बदलने से ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, जमकर होगी धन की वर्षा

Horoscope Rashifal : आने वाले कुछ दिनों में बुध और शुक्र की चाल बदलने जा रही है। 25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे। इसके बाद 28 अप्रैल को शुक्र मेष राशि में अस्त हो जाएंगे।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 April 2024 06:48 PM
हमें फॉलो करें

Horoscope Rashifal : ज्योतिषशास्त्र में बुध और शुक्र को विशेष स्थान प्राप्त है। बुध देव को बुद्धि, तर्क, संवाद, गणित, चतुरता और मित्रता का कारक ग्रह कहा जाता है। बुध देव को राजकुमार भी कहा जाता है। वहीं शुक्र को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, शौहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस, काम-वासना और फैशन-डिजाइनिंग के कारक ग्रह हैं। शुक्र, वृष और तुला राशि के स्वामी होते हैं और मीन इनकी उच्च राशि है, जबकि कन्या इनकी नीच राशि है। आने वाले कुछ दिनों में बुध और शुक्र की चाल बदलने जा रही है। 25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे। इसके बाद 28 अप्रैल को शुक्र मेष राशि में अस्त हो जाएंगे। बुध और शुक्र की चाल बदलने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। आइए जानते हैं, बुध और शुक्र की चाल बदलने से किन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत-

 

वृषभ राशि- शुक्र गोचर से बन रहा मालव्य राजयोग वृषभ राशि वालों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा। इस राशि के सिंगल जातकों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार को गति मिल सकती है।

मिथुन राशि- शुक्र राशि परिवर्तन से मालव्य राजयोग का शुभ संयोग मिथुन राशि वालों के लिए बनेगा। इस अवधि में ट्रांसफर की इच्छा रखने वालों को मनमुताबिक परिणाम मिल सकते हैं। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वापसी आ सकता है। आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन धन लाभ करा सकता है। इस दौरान आपके किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे।

धनु राशि- धनु राशि वालों को मालव्य राजयोग से आर्थिक मजबूती प्राप्त होगी। इस दौरान आपको भूमि, भवन या वाहन सुख प्राप्त हो सकता है। नए मार्ग से धन आएगा। पुराने मार्ग से भी धन प्राप्ति होगी। निवेश से अच्छा मुनाफा होगा। कार्यस्थल पर कोई नया पद मिल सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

मेष राशि- बुध और शुक्र की चाल बदलना आपके लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा। इस राशि के सिंगल जातकों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार को गति मिल सकती है।

मिथुन राशि- शुक्र और बुध की चाल बदलना आपके लिए शुभ रहेगा। इस अवधि में ट्रांसफर की इच्छा रखने वालों को मनमुताबिक परिणाम मिल सकते हैं। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वापसी आ सकता है। आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए बुध और शुक्र की चाल बदलना धन लाभ करा सकता है। इस दौरान आपके किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे।

ध राशि- धनु राशि वालों को आर्थिक मजबूती प्राप्त होगी। इस दौरान आपको भूमि, भवन या वाहन सुख प्राप्त हो सकता है। नए मार्ग से धन आएगा। पुराने मार्ग से भी धन प्राप्ति होगी। निवेश से अच्छा मुनाफा होगा। कार्यस्थल पर कोई नया पद मिल सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

ऐप पर पढ़ें