Hindi Newsधर्म न्यूज़Budh Asta Rashifal Transit Mercury sets in Taurus Money will rain on these zodiac signs for 24 days from today Mercury sets give benefits

आज से 24 दिन 3 इन राशियों पर होगी पैसों की बरसात, Budh अस्त होकर देंगे लाभ

Budh Asta Rashifal Transit Mercury sets in Taurus : आज वृषभ राशि में विराजमान बुध अस्त हो चुके हैं। बुध के अस्त होने से कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 June 2024 07:45 AM
हमें फॉलो करें

Budh Asta Rashifal Transit Mercury sets in Taurus : बुध- ग्रहों के राजकुमार इस वक्त वृषभ राशि में बैठे हुए हैं। बुध का गोचर विशेष महत्व रखने के साथ सभी राशियों को प्रभावित भी करता है। आज वृषभ राशि में विराजमान बुध अस्त हो चुके हैं। दृक पंचांग के अनुसार, सुबह के 4:35 के आस-पास बुध ग्रह अस्त हो चुका है। करीब 24 दिनों तक बुध देव इसी अवस्था में गोचर करने वाले हैं। आइए जानते हैं बुध के अस्त होने से किन राशियों पर पॉजिटिव इम्पैक्ट पड़ने वाला है-

धनु राशि 
धनु राशि वालों के लिए बुध का अस्त होना शुभ परिणाम लेकर आएगा। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है।    

कन्या राशि    
जून में बुध के अस्त होने पर कन्या राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है।         

वृश्चिक राशि 
वृषभ राशि में बुध के अस्त होने पर वृश्चिक राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें