Hindi Newsधर्म न्यूज़Budh ast 2024 rashifal: Difficult times for these 4 zodiac signs till June 27

Budh ast 2024: 27 जून तक इन 4 राशि वालों के लिए मुश्किल समय, अस्त बुध बढ़ाएंगे परेशानियां

Budh ast 2024: बुध इस समय अस्त अवस्था में हैं और 27 जून को उदित होंगे। बुध के अस्त काल में कुछ राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जानें इन राशियों के बारे में-

Saumya Tiwari लाइव हिन्दु्स्तान टीम, नई दिल्लीWed, 12 June 2024 12:19 PM
हमें फॉलो करें

Budh Ast 2024 June: ग्रहों के राजकुमार बुध इस समय अस्त अवस्था में हैं। बुध 2 जून को वृषभ राशि में अस्त हुए थे। बुध अस्त अवस्था में ही 14 जून 2024 को रात 10 बजकर 55 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। मिथुन राशि में बुध 27 जून को उदित होंगे। अस्त बुध मेष से मीन राशि तक पर अपना प्रभाव डालेंगे। बुध का अस्त होना जहां कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहने वाला है, तो वहीं कुछ राशियों के लिए यह मुश्किलें भी खड़ी करेगा। जानें बुध अस्त के दौरान किन राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है।

1. मेष राशि- इस दौरान आपको आर्थिक रूप से कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। व्यवसायी जातक को मुनाफा कमाने में कठिनाई हो सकती है। इस दौरान आपको कोई बड़ा नुकसान होने की आशंका है।

2. मिथुन राशि- इस दौरान आपकी एनर्जी में कमी आ सकती है। इसका परिणाम कारोबार में देखने को मिलेगा। इस अवधि में आपको कम लाभ होने की संभावना है। कुछ चुनौतियां भी सामने आ सकती हैं जो आपकी सफलता को प्रभावित कर सकती हैं। इस अवधि में आपकी लापरवाही के कारण आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

3. मीन राशि- बुध अस्त की अवधि में आपकी तरक्की में देरी होने की संभावना है। जैसे-जैसे आपका ध्यान अपने व्यवसाय से कम होगा, लाभ की संभावना भी कम होती जाएगी। इस अवधि में अपने व्यवसाय पर ध्यान देना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

4. कर्क राशि- वृषभ राशि में बुध के अस्त होने से आप काफी असंतुष्ट महसूस कर सकते हैं। अपना व्यवसाय करने वाले जातक भी कुछ परेशान नजर आ सकते हैं। आपको पैसों की बचत करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें