अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लव लाइफ में बढ़ाना है रोमांस तो इन चीजों से बचें

लव

अगर आपकी लव लाइफ सही नहीं चल रही है तो एक बार अपने फेंगशुई के अनुसार अपने घर और बेडरुम पर नजर दोड़ा लें। फेंग शुई की मानें तो आपके घर मे विशेष दिशा के कोने और बेडरुम में कुछ चीजों को रखने से बचना चाहिए।

आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही टिप्स के बारे में: 

फेंगशुई के अनुसार किराए का घर लेते समय या घर खरीदते समय इस बात का ध्यान रखें कि उसमें साउथ वेस्ट और नोर्थ वेस्ट कॉर्नर कटा हुआ ना हो। हमेशा ऐसा घर खरीदें जिसमें साउथ वेस्ट और नोर्थ वेस्ट कॉर्नर जरूर हो

अगर आपको अपनी लव लाइफ में प्यार का रिश्ता मजबूत करना है तो घर खरीदते समय किचन की दिशा का खास ध्यान रखें। कभी भी ऐसा घर नहीं  खरीदें जिसमें किचन नॉर्थ वेस्ट दिशा में हो। 

आपके बेडरुम का आपकी लव लाइफ में महत्वपूर्ण स्थान है। फेंग शुई के अनुसार कहा जाता है कि परिवार, दोस्तों और धार्मिक तस्वीरों को भूलकर भी बेडरुम में न लगाएं।

फेंगशुई के अनुसार बेडरुम में ब्राइट लाइट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ऐसा करने पर कपल में हमेशा लड़ाई रहती है। इसलिए बेडरुम में जितना हो सके लाइट डिम होनी चाहिए।

फेंगशुई के अनुसार बेडरुम में नेगेटिव इमोशन वाली तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए। जैसे गुस्सा, रोना, संघर्ष और लड़ाई की।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:blossom your love life follow these tips