DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मनवंबर 2021 में ये राशि वाले पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है नुकसान

नवंबर 2021 में ये राशि वाले पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है नुकसान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Wed, 27 Oct 2021 11:21 AM
नवंबर 2021 में ये राशि वाले पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है नुकसान

कुछ दिन बाद नवंबर का महीना शुरू हो जाएगा। महीने की शुरुआत में ही बुध का राशि परिवर्तन होगा। महीने के मध्य में सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। ग्रहों के गोचर से कुछ राशि वालों को आर्थिक मामलों में सावधान रहने की जरुरत है। इन महीने इन राशि वालों को आर्थिक उलझनों का सामना करना पड़ सकता है। जानिए इन राशियों के बारे में-

1. मेष- मंगल के स्वामित्व वाली राशि के जातक के खर्चे नवंबर में बढ़ सकते हैं। नवंबर की शुरुआत में आर्थिक रूप से सशक्त रहें। महीने के बीच में सूर्य के राशि परिवर्तन से सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है। इस महीने उधार लेन-देन से बचना चाहिए।

2. मिथुन- इस राशि के जातक इस महीने कुछ चीजों की खरीदारी कर सकती हैं। हालांकि आपका आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। आपकी राशि के स्वामी का वृश्चिक राशि में गोचर होगा, जिससे कारण कर्ज जैसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

2 नवंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि

3. धनु- सूर्य और बुध का गोचर आपके द्वादश भाव में होने वाला है। ग्रहों के गोचर से आपके खर्चे अचानक बढ़ सकते हैं। माता और बहन की सेहत का खास ख्याल रखें। नौकरी पेशा वाले जातकों को धन लाभ की उम्मीद है।

राशिफल 27 अक्टूबर: वृश्चिक समेत इन राशि वालों के लिए जोखिम भरा है समय, ये राशि वाले करें हरी वस्तु का दान

4. मीन- आपके स्वामी ग्रह इस महीने आपके एकादश भाव से निकलकर द्वादश भाव में गोचर करेंगे। गुरु की इस स्थिति से आपको आर्थिक मामलों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शादीशुदा लोगों को बच्चों पर धन खर्च करना पड़ सकता है। नवंबर में बेवजह खर्च हो सकते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें