ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAugust 2022 Lucky Zodiacs Rashifal month of August will prove to be lucky for these 5 zodiac signs sum of money gains from August 17 Astrology in Hindi

August 2022 Lucky Zodiacs Rashifal: इन 5 राशियों के लिए लिए लकी साबित होगा अगस्त का महीना, 17 अगस्त से धन लाभ के योग

ज्योतिष के जानकारों के अनुसार के अगस्त का यह महीना 5 राशियों वृष, तुला, धनु मकर और मीन राशियों के लिए लकी साबित होगा। इन राशियों के जातक यहां जान सकते हैं कि अगस्त माह के शेष महीने उनके लिए कैसे रहेंग

August 2022 Lucky Zodiacs Rashifal: इन 5 राशियों के लिए लिए लकी साबित होगा अगस्त का महीना, 17 अगस्त से धन लाभ के योग
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 09 Aug 2022 05:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Lucky Zodiacs of August 2022: इस महीने कई ग्रह-नक्षत्रों के चाल परिवर्तन  का असर आमजन के लिए राशिफल के रूप में देखने को मिलेगा। 7 अगस्त को जहां शुक्र का राशिपरिवर्तन हुआ है  तो वहीं 10 अगस्त को मंगल का राशिपरवर्तन होने जा रहा है। इससे 11 अगस्त से कई राशि के जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं 17 अगस्त से कुछ राशियों के लिए धन लाभ व नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। ज्योतिष के जानकारों के अनुसार के अगस्त का यह महीना 5 राशियों वृष, तुला, धनु मकर और मीन राशियों के लिए लकी साबित होगा। इन राशियों के जातक पंडित राघवेंद्र शर्मा से जानें उनके लिए कैसा रहेगा 31 अगस्त 2022 तक का समय-


1: वृष राशि -
इस राशिवालों को 11 अगस्त से शांति मिलेगी।  17 अगस्त से माता का सानिध्य मिल सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। 21 अगस्त के बाद संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति होगी। सेहत का ध्यान रखें। 

2: तुला राशि -
मास के प्रारंभ में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। 11 अगस्त से जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में भागदौड़ भी बढ़ सकती है। 17 अगस्त से आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। परंतु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। 21 अगस्त से कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं। 

3: धनु राशि -
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। 11 अगस्त से खर्चों में वृद्धि होगी। 17 अगस्त के बाद नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। 21 अगस्त के बाद कारोबार में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। यात्रा अधिक रहेंगी। खर्चों में वृद्धि होगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

4: मकर राशि -
आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परंतु आत्मसंयत भी रहें। 11 अगस्त से धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। 17 अगस्त के बाद कार्यक्षेत्र में परिश्रम में कमी आएगी। 21 अगस्त के बाद से कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है।

5: मीन राशि -
इस माह नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। 11 अगस्त के बाद तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। 17 अगस्त से खर्चों में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। 21 अगस्त से परिवार में शांति रहेगी। परिवार के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें