ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAstrology Corona may be controlled in next ten days

ज्योतिष: अगले दस दिनों में लग सकती है कोरोना पर लगाम

पिछले कुछ दिनों से कोरोना ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों के लिए लोग मारे-मारे फिर रहे हैं। देशभर के विभिन्न शहरों में ऑक्सीजन की कमी से लोग दम तोड़ रहे हैं।...

ज्योतिष: अगले दस दिनों में लग सकती है कोरोना पर लगाम
ज्‍योत‍िषाचार्य व‍िभोर इंदुसुत ,मेरठ Sat, 01 May 2021 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ दिनों से कोरोना ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों के लिए लोग मारे-मारे फिर रहे हैं। देशभर के विभिन्न शहरों में ऑक्सीजन की कमी से लोग दम तोड़ रहे हैं।  ज्योतिषीय पक्ष से वर्तमान स्थितियों की गणना करें तो इन हालातों के लिए ग्रहों की परिस्थितियां भी जिम्मेदार हैं। मंगल ग्रह 13 अप्रैल से मिथुन राशि में चल रहे हैं। सूर्य अग्नि मेष राशि में चल रही है। 16 अप्रैल को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर गए। मंगल एवं बुध में परिवर्तन योग बन गया। इस परिवर्तन योग से मंगल ग्रह का प्रभाव भी मेष राशि में हो गया।  

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2021 in India Date and Time : मई में लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानें इससे जुड़ी सभी जानकारियां

16 अप्रैल को जबसे अग्नि राशि मेष में सूर्य एवं मंगल का यह योग बना, कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया। चारों ओर बीमारी और मौत का तांडव हुआ। लेकिन शनिवार को बुध ग्रह वर्ष राशि में प्रवेश कर गए हैं। इससे मंगल एवं बुध का परिवर्तन योग खत्म हो गया है। साथ ही अग्नि राशि में मंगल का प्रभाव भी समाप्त हो गया है। ज्योतिषीय आकलन इशारा कर रहा है कि अगले दस दिनों में कोरोना के इस हाहाकार में कमी आने लगेगी। मामलों में गिरावट आएगी। साथ ही मृत्यु दर में भी कमी आएगी। 14 मई को सूर्य के मेष राशि में आने से कोरोना संक्रमण में कमी आती जाएगी। 
(ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।) 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें