ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAries weekly Horoscope 713 January 2024 saptahik mesh rashi ka rashifal future prediction

Mesh Weekly Rashifal :मेष राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा ये सप्ताह, बदलावों के हैं संकेत

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Weekly Saptahik Horoscope : राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

Mesh Weekly Rashifal :मेष राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा ये सप्ताह, बदलावों के हैं संकेत
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 07 Jan 2024 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Aries Weekly Horoscope, मेष साप्ताहिक राशिफल 7-13 जनवरी : लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। प्रोफेशनल लाइफ में कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी काम कंपलीट करें। इस सप्ताह आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा और स्वास्थ्य से जुड़ी ज्यादा दिक्कतें भी नहीं रहेंगी।

लव लाइफ : रिलेशनशिप के रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। सप्ताह की शुरुआत में परिजनों से जीवनसाथी की मुलाकात करा सकते हैं। आज कुछ जातकों के रिलेशनशिप को पेरेंट्स स्वीकार करेंगे। मेष राशि की महिलाओं की सगाई तय हो सकती है। वहीं, कुछ जातकों को रिश्तों में दिक्कतें महसूस हो सकती है। थोड़े मनमुटाव के बावजूद रिश्तों में प्यार कम नहीं होगा।

करियर : इस वीक कार्यों की नई जिम्मेदारियां मिलेंगी। नए चुनौतीपूर्ण कार्यों के लिए तैयार रहें। ऑफिस में टीम के साथ मिलकर काम करें। आज टीम लीडर्स को नए आइडियाज के साथ सभी टास्क को हैंडल करना चाहिए।  क्रिएटिविटी और इनोवेटिव माइंडसेट के साथ सभी काम करें। इससे ऑफिस में आपकी नई पहचान बनेगी। कुछ जातक इस सप्ताह जॉब स्विच कर सकते हैं। बिजनेसमेन को नए व्यापार की शुरुआत करने के लिए कई सुनहरे अवसर मिल सकते हैं।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव के बावजूद धन का आवक बढ़ेगा। घर में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। इस सप्ताह धन से जुड़े लिए गए फैसले सही साबित होंगे। स्टॉक मार्केट या नए बिजनेस में निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। कुछ जातकों को फैमिली में चल रहे आर्थिक विवादों से छुटकारा मिलेगा। आप भाई-बहन की जरूरत पड़ने पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।

सेहत : स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। एडवेंचर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकते हैं। रात में वाहन सावधानी से चलाएं। चोट-चपेट लग सकता है। एल्कोहल के सेवन से बचें और सीट बेल्ट लगाकर की वाहन चलाएं। कुछ जातकों को इस सप्ताह ब्लड प्रेशर की समस्या हो सकती है, लेकिन ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें