Hindi Newsधर्म न्यूज़Aries Horoscope Today 9 November 2023 mesh rashi ka rashifal daily future predictions

मेष राशिफल 9 नवंबर: आज हो सकता है कोई बड़ा आर्थिक लाभ, इस काम के लिए अच्छा समय

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 9 November 2023 : राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

Saumya Tiwari डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीThu, 9 Nov 2023 06:33 AM
हमें फॉलो करें

मेष राशिफल 9 नवंबर 2023: मेष राशि के जातकों को आज रिश्ते में छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपको उनको हल करने की जरूरत है। नौकरी में आप कई जिम्मेदारियां संभालेंगे और लक्ष्यों को हासिल करने में सफल होंगे। आज हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखें।

मेष लव राशिफल- प्रेम संबंध में आपकी ईमानदारी जरूरी है और इससे पार्टनर आज खुश रहने वाला है। एक साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करते समय ध्यान रखें कि आप अतीत में न जाएं और बेकार की बातचीत से भी बचें। प्रेमी को ठेस न पहुंचे इसका ध्यान रखें। जो लोग प्रेम संबंध में नए हैं उन्हें एक-दूसरे को जानने में सावधानी बरतने की जरूरत है। अपना दिल खुला रखें और उम्मीद रखें क्योंकि कोई सीधे आपके दिल और आपके लाइफ में प्रवेश कर इसे और भी खूबसूरत बना सकता है। आज विवाह के योग भी बन रहे हैं।

मेष करियर राशिफल- ऑफिस में आज प्रोफेशनल रहें और इससे पॉजिटिव रिजल्ट सामने आएंगे। कार्यस्थल पर आपकी ईमानदारी आपके करियर के विकास में मददगार होगी। ऑफिस जाते समय कस्टमर्स के फोन कॉल आपको परेशान कर सकते हैं क्योंकि वे कुछ खास बातों को लेकर नाखुश हैं। आपके सीनियर्स आपको ऐसी जिम्मेदारियां सौंप सकते हैं जो बेकार लग सकती हैं लेकिन आप उन्हें पूरा करने में सफल होंगे। कारोबारी विस्तार प्लानिंग्स पर विचार कर सकते हैं लेकिन अंतिम फैसला लेने के लिए कुछ दिन इंतजार करना होगा।

मेष आर्थिक राशिफल- आर्थिक तौर पर आज आपको बड़ा लाभ देखने को मिलेगा। कई स्रोतों से धन आने से आपकी संपत्ति में वृद्धि होगी। जो लोग फ्रीलांस हैं उन्हें नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे जो बड़ा धन दिला सकते हैं। मेष राशि के कुछ जातकों को पारिवारिक संपत्ति भी विरासत में मिलेगी जिससे खजाना बढ़ेगा। आज निवेश करने का अच्छा समय है। आपको अपनी मेहनत का फल देखने को मिलने वाला है।

मेष सेहत राशिफल- सभी मेडिकल मैटर्स को सावधानी से संभालें। कुछ सीनियर सिटीजन को हॉस्पिटल में एडमिट करने की जरूरत होगी लेकिन एक या दो दिन में चीजें सामान्य हो जाएंगी। आज सांस संबंधी समस्या होने पर सावधान रहें। टाइम पर प्रोटीन से भरपूर हेल्दी डाइट लें। ऑफिस का दबाव घर पर न लाएं और आज शाम को परिवार के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें।

ऐप पर पढ़ें