Hindi Newsधर्म न्यूज़Aries Horoscope Today 28 May 2024 mesh rashi ka rashifal daily future predictions

मेष राशिफल 28 मई :लव, करियर, सेहत और व्यापार सबकुछ रहेगा बढ़िया, आय में वृद्धि के बनेंगे योग

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 28 May 2024 : राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

aries
Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 07:13 AM
हमें फॉलो करें

Aries Daily Horoscope, मेष राशिफल 28 मई 2024: पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। प्रोफेशनल लाइफ में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दें। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। आइए जानते हैं मेष राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : रिश्तों में धैर्य बनाए रखें। साथी के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। प्रेमी के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। रिश्तों में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आज कुछ लोगों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा। अविवाहितों का शादी-विवाह तय हो सकता है। रिलेशनशिप में किसी तीसरे का दखल न बढ़ने दें। मेष राशि की सिंगल फीमेल्स को किसी अप्रत्याशित व्यक्ति से प्रपोजल मिल सकता है। लेकिन सोच-समझकर ही कोई डिसीजन लें। लव लाइफ में नए सरप्राइज मिलेंगे। 

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में सबकुछ बढ़िया रहेगा। नए कार्यों की जिम्मेदारी मिलेगी। ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। ऑफिस गॉसिप या पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। सहकर्मियों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आज आईटी और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को  विदेश में जॉब करने का ऑफर मिलेगाा। वहीं एनिमेशन, आर्किटेक्चर, लॉ, हॉस्पिटैलिटी और एविएशन प्रोफेशनल्स का प्रमोशन या इंक्रीमेंट हो सकता है।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें। दिन की शुरुआत में धन से जुड़ी दिक्कतें बनी रहेंगी। लेकिन आप इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। आय में वृद्धि के नए अवसरों की तलाश करें। भाई-बहन या करीबी दोस्त की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। लेकिन इस बात को जरूर सुनिश्चित करें कि आपको समय पर धन वापस मिल जाएगा। परिजनों से धन को लेकर वाद-विवाद करने से बचें। बिजनेसमेन को भाई-बहन या जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। व्यापार में खूब तरक्की करेंगे।

सेहत : आज वाहन सावधानी से चलाएं। वाहन चलाते समय ट्रैफिक के नियमों का कड़ाई से पालन करें। अपने डाइट पर ध्यान दें। ट्रैवलिंग के दौरान अपनी मेडिकल किट साथ रखें। कुछ लोगों को आज वायरल फीवर, गले में खराश या डाइजेशन की समस्या हो सकती है। सीनियर्स को घुटनों में दर्द महसूस हो सकता है या अनिद्रा की समस्या हो सकती है। अपने सेहत पर ध्यान दें। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। रोजाना योग और मेडिटेशन करें।

ऐप पर पढ़ें