Hindi Newsधर्म न्यूज़Aries Horoscope 19 September: There will be a touch of romance in love life keep a check on expenses

मेष राशिफल 19 सितंबर: लव लाइफ में रोमांस का लगेगा तड़का, खर्चों पर लगाएं लगाम

Mesh Rashi Ka Rashifal, Aries Horoscope 19 September 2023: राशि चक्र की यह पहली राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मेष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

Shrishti Chaubey डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीTue, 19 Sep 2023 05:14 AM
हमें फॉलो करें

मेष राशिफल 19 सितंबर 2023: आपकी लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। दफ्तर में आपको अपनी काबिलियत साबित करने के कई मौके मिलेंगे। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे लेकिन स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां आज हो सकती हैं।

लव राशिफल- रोमांस के लिहाज से दिन अच्छा माना जा रहा है। दिन के दूसरे पहर में आप अपने पार्टनर के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताएंगे। कुछ प्रेम संबंधों में छोटी-मोटी अड़चने आ सकती हैं लेकिन इससे आपकी लव लाइफ पर गहरा असर नहीं पड़ेगा। मेष राशि के कुछ सिंगल लोगों लोगों की मुलाकात किसी स्पेशल पर्सन से हो सकती है। अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए और रिलेशनशिप को स्ट्रांग बनाने के लिए आपको एफर्ट्स लेने चाहिए साथ ही क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करना चाहिए। 

करियर राशिफल- व्यावसायिक सफलता आपके पक्ष में रहेगी। मेष राशि के कुछ जातकों को मैनेजमेंट की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपकी प्रोफेशनल परफॉर्मेंस आपका साथ देगी। नौकरी छोड़ने का मन बना रहे हैं तो जल्दबाजी न करें और संयम रखें। अगर आप किसी टीम प्रोजेक्ट के इंचार्ज हैं तो आज सब्र से काम लीजिएगा। मीटिंग्स में हमेशा क्रिएटिव रहें और सुनिश्चित करें कि आप नए कार्यों को पूरा करने के लिए खुद से पहल करें। विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश की तलाश कर रहे कुछ बच्चों की दिक्कतें आज दूर हो जाएगी।

आर्थिक राशिफल- मेष राशि के लोगों की आज आर्थिक स्थितियां मजबूत रहने वाली हैं। आय और व्यय के बीच संतुलन बनाकर रखें। मेष राशि की कुछ महिलाएं आज आभूषण खरीदेंगी जबकि रियल्टी में निवेश भी एक अच्छा विकल्प रहेगा। आज खर्च भी बहुत ज्यादा होगा। इसलिए अपने खर्चों पर लगाम लगाएं। किसी को बड़ी रकम उधार न दें क्योंकि इसे वापस लेने में आपको पापड़ बेलने पड़ सकते हैं।

सेहत राशिफल- स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी परेशानियां आज रह सकती हैं लेकिन आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। अस्थमा के रोगियों को आज विशेष रूप से अपना ख्याल रखने की जरूरत है। ताजे फलों के रस सहित स्वस्थ पेय पदार्थों का सेवन करना हेल्दी रहेगा। गर्भवती महिलाओं को भारी-भरकम काम से सावधान रहना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें